Home /News /bihar /

Be Alert : श्राद्ध हो या शादी - करेंगे जब ऐसे डांस, कोरोना को भी मिलेगा चांस

Be Alert : श्राद्ध हो या शादी - करेंगे जब ऐसे डांस, कोरोना को भी मिलेगा चांस

बिहार के जमुई में श्राद्ध के मौके पर कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन तो हो ही रहा, फूहड़ डांस भी आयोजित हो रहे.

बिहार के जमुई में श्राद्ध के मौके पर कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन तो हो ही रहा, फूहड़ डांस भी आयोजित हो रहे.

Jamui news: लापरवाही की ऐसी ही कुछ तस्वीरें शनिवार रात जमुई जिले से भी आई हैं. यहां एक महिला के श्राद्ध कार्यक्रम में पुरुष नर्तक डीजे पर बज रहे अश्लील गानों पर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. कोविड गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाती भीड़ और डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हुए वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि यह जमुई जिले के बरहट थाना इलाके के जवातरी गांव का है.

अधिक पढ़ें ...

जमुई. कोरोना की तीसरी लहर के मद्देनजर बिहार में कई आयोजनों पर प्रतिबंध है. ऐहतियातन नाइट कर्फ्यू लगा है. प्रतिबंधों का पालन कड़ाई से करवाने का आदेश जिला प्रशासन और पुलिस को दिया गया है. बावजूद पब्लिक की लापरवाहियां थमने का नाम नहीं ले रहीं. जमुई में तो श्राद्ध के नाम पर रात भर अश्लील गानों पर डांस का आयोजन हो रहा है और मंच के सामने बैठे लोग ताली बजा रहे हैं. इस तरह का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हैरानी की बात है कि कोरोना गाइडलाइंस के साथ गमी के माहौल की धज्जियां उड़ते हुए इस तरह के आयोजन को सोशल मीडिया पर लाइव भी किया जा रहा है.

लापरवाही की ऐसी ही कुछ तस्वीरें शनिवार रात जमुई जिले से भी आई हैं. यहां एक महिला के श्राद्ध कार्यक्रम में पुरुष नर्तक डीजे पर बज रहे अश्लील गानों पर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. कोविड गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाती भीड़ और डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हुए वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि यह जमुई जिले के बरहट थाना इलाके के जवातरी गांव का है. यहां 90 साल की एक बुज़ुर्ग महिला की मौत के बाद श्राद्ध कार्यक्रम के बाद रात में डांस कार्यक्रम का आयोजन हुआ था.

बता दें कि बीते सप्ताह भी एक इसी तरह का एक और मामला जमुई जिले के लक्ष्मीपुर थाना इलाके के गौरा पंचायत के दिघरा गांव से भी सामने आया था. यहां भी श्राद्ध कार्यक्रम के दौरान रात में डीजे की धुन पर डांस किया गया था. इस आयोजन को भी सोशल मीडिया पर लाइव किया गया था. हैरानी की बात है कि श्राद्ध जैसे कार्यक्रम के आयोजन में लोग भजन कीर्तन न कर, इस तरह का फूहड़ आयोजन करवाते हैं और वह भी तब जब संक्रमण रोकने के लिए सरकार ने प्रतिबंध लगा रखे हैं.

बरहट थाना इलाके के एक गांव में इस तरह के आयोजन के वायरल वीडियो और सोशल मीडिया पर किए गए लाइव की जानकारी पुलिस को मिली है. मामले में बरहट थानाध्यक्ष चितरंजन कुमार ने कहा कि मामले को देखा जा रहा है, आयोजन स्थल की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

Tags: Corona Guidelines, Covid-19 News, Jamui news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर