लाइव टीवी

BJP विधायक की मौजूदगी में JDU वर्कर की बेरहमी से पिटाई का आरोप, पुलिस कर रही जांच
Jamui News in Hindi

News18 Bihar
Updated: April 3, 2020, 12:18 PM IST
BJP विधायक की मौजूदगी में JDU वर्कर की बेरहमी से पिटाई का आरोप, पुलिस कर रही जांच
बीजेपी विधायक की मौजदगी में जेडीयू कार्यकर्ताओं की पिटाई का आरोप.

घायल युवक के अनुसार जदयू के मीडिया सेल से होने के कारण सोशल मीडिया पर नगर पंचायत के भ्रष्टाचार और पार्टी की बात लिखने से नाराजगी के कारण उसके साथ मारपीट की गई है. उसने बताया कि मारपीट के समय झाझा विधायक भी मौके पर मौजूद थे.

  • Share this:
जमुई. झाझा थाना इलाके में जदयू (JDU) के दो कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की घटना में एक युवक की बेरहमी के साथ पिटाई की गई है. युवक के साथ पिटाई करने का आरोप झाझा से भाजपा विधायक डॉ रविन्द्र यादव के (BJP MLA Dr. Ravindra Yadav) भतीजे और उनके समर्थकों पर लगा है. वहीं, जिस युवक के साथ बेरहमी से पिटाई की गई है वह जदयू के मीडिया सेल का झाझा प्रखंड संयोजक है. मारपीट की यह घटना दो युवकों के साथ हुई जिसमें निरंजन नाम के युवक को बेरहमी से पीटा गया है. पिटाई से गंभीर रुप से घायल युवक को देर रात सदर अस्पताल मे भर्ती कराया गया है. जानकारी के बाद घायल को छुड़ाने के बाद मामले की छानबीन में पुलिस जुट गई है.

गंभीर रूप से घायल हुआ जेडीयू कार्यकर्ता
आरोप के मुताबिक घायल युवक निरंजन पासवान उर्फ मुन्ना पासवान जदयू के झाझा प्रखंड का मीडिया सेल का संयोजक है. वह दूसरे कार्यकर्ता राहुल कुमार के साथ झाझा के पिपराडीह में था. जहां से दोनों को झाझा विधायक के भतीजे और समर्थक अपने घर लाये और पिटाई कर दी. गंभीर रूप से घायल जदयू कार्यकर्ता को पहले झाझा रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया.

बेरहमी से की गई युवक की पिटाई



घटना की जानकारी मिलने के बाद घायल जदयू के कार्यकर्ता को देखने पार्टी के जिलाध्यक्ष दामोदर रावत भी सदर अस्पताल पहुंचे. घायल निरंजन उर्फ मुन्ना पासवान के अनुसार झाझा विधायक डा रविंद्र यादव के भतीजे झाझा नगर पंचायक के उप मुख्य पार्षद संजय यादव और दबंग गुड्डू यादव अपने कुछ लोगों के साथ मारपीट करते हुए दोनों युवक अपने घर ले गए जहां उसके साथ बेरहमी से मारपीट की गई.



बीजेपी विधायक की मौजूदगी में पिटाई का आरोप
घायल युवक के अनुसार जदयू के मीडिया सेल से होने के कारण सोशल मीडिया पर नगर पंचायत के भ्रष्टाचार और पार्टी की बात लिखने से नाराजगी के कारण उसके साथ मारपीट की गई है. उसने बताया कि मारपीट के समय झाझा विधायक भी मौके पर मौजूद थे.

विधायक ने कही ये बात
पिटाई के इस मामले में झाझा विधायक डॉ रविंद्र यादव ने बताया कि जो युवक उन पर और उनके भतीजे पर मारपीट का आरोप लगा रहा है दरअसल वह शराब के नशे में झाझा में हो रहे छिड़काव के दौरान को रुकवाते हुए हंगामा करते हमारे आवास पर पहुंचा था.वहां पर मौजूद समर्थकों ने उसकी पिटाई कर दी.  मारपीट में मेरा और मेरे भतीजे का कोई हाथ नहीं है.

बता दें कि इस मामले में हंगामा और छिड़काव को रुकवाने के मामले में मेरे भतीजे संजय यादव और मुख्य पार्षद ने झाझा थाना में पप्पू पासवान के विरोध में आवेदन दिया है.

मामले की जांच कर रही पुलिस
वहीं, घटना के बारे में बताते हुए झाझा थानाध्यक्ष सिद्धेश्वर पासवान ने कहा कि मारपीट की घटना की सूचना के बाद वह मौके पर पहुंचे थे जहां से  घायल युवक जो कि खुद को जदयू का कार्यकर्ता बताया है. उसे पुलिस ने मौके से निकाल कर अस्पताल में भर्ती करवाया है. इस मामले में जो भी आवेदन आएगा उस आधार पर जांच करते हुए पुलिस कार्रवाई करेगी.

ये भी पढ़ें


तीन दिनों से भूखी बहनों ने PMO को किया फोन तो राशन लेकर दौ़ड़े-दौड़े पहुंचे अफसर, जानें क्या है मामला




जमातियों की तलाश में बिहार पुलिस के छूट रहे पसीने, दर्ज पतों से भी नहीं हो रहे ट्रेस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमुई से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 3, 2020, 12:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading