Home /News /bihar /

Bihar News: गैंगवार में मारा गया कुख्यात अपराधी दीपक तांती! जंगल में मिला शव

Bihar News: गैंगवार में मारा गया कुख्यात अपराधी दीपक तांती! जंगल में मिला शव

दीपक तांती के खिलाफ 20 से भी ज्यादा अपराधिक मामले दर्ज  हैं. (फाइल फोटो)

दीपक तांती के खिलाफ 20 से भी ज्यादा अपराधिक मामले दर्ज हैं. (फाइल फोटो)

Crime News: बांका स्थित सीजुआ जंगल से बरामद हुआ कुख्यात का शव, गोली मारकर की गई है हत्या, दो दिन पहले अपने दो साथियों के साथ जल्द लौटने की बात कहकर घर से निकला था दीपक तांती.

जमुई. जिले में आतंक का पर्याय माना जाने वाला कुख्यात अपराधी दीपक तांती संभावित गैंगवार का शिकार हो गया है. तांती की गोली मारकर हत्या कर दी गई और उसका शव बांका जिले में स्थित सीजुआ जंगल से मिला है. बताया जा रहा है कि दीपक दो दिन पहले अपने दो परिचितों के साथ घर से निकला था और उसके बाद से ही वह नहीं लौटा था. परिजन उसकी तलाश भी कर रहे थे लेकिन उसका फोन बंद आ रहा था. पुलिस को प्रथम दृष्टया ये गैंगवार का मामला लग रहा है. गौरतलब है कि 2005 से लेकर अब तक कुख्यात दीपक तांती के खिलाफ जमुई जिले के अलग-अलग थानों में 20 से ज्यादा अपराधिक मामले दर्ज हैं. इन सभी मामलों में तांती जमानत पर बाहर था.

पत्नी ने की पहचान
दीपक का शव सोमवार को सिजुआ के जंगलों से बरामद हुआ. पुलिस ने हुलिए के आधार पर दीपक तांती की पत्नी को मृतक का फोटो दिखाकर पहचान करवाई. उसकी पत्नी ने ही मृतक के दीपक तांती होने की पुष्टि की. अब पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजन के सुपुर्द कर दिया है. वहीं पुलिस अब दीपक के साथ लोगों की रंजिश का पता लगा रही है और आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है.

2005 से था अपराध की दुनिया में सक्रिय
उल्लेखनीय है कि दीपक तांती 2005 से ही अपराध की दुनिया में सक्रिय था. उसने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर लोरिक सेना का गठन किया. ये गिरोह जमुई के लक्ष्मीपुर, झाझा और बांका जिले के बेलहर व कटोरिया इलाके में सक्रिय था. दीपक के खिलाफ अलग अलग थानों में हत्या, अपहरण, रंगदारी और फिरौती के करीब 20 मामले दर्ज हैं. तांती तीन साल पहले ही दस साल की सजा काटकर जेल से बाहर निकला था. दो दिन पहले वो अपने दो साथियों के साथ बाहर गया था और जल्द लौटने की बात कही थी.

चुनाव लड़ने की थी तैयारी
बताया जा रहा है कि दीपक पाती इस बार पंचायत चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा था. यही कारण है कि बीते कुछ सालों से वह खुद की छवि साफ करने में लगा हुआ था और लंबे समय से उसके खिलाफ अपराधिक मामले दर्ज नहीं हुए थे.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Gang war, Jamui news, Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर