• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Bihar Panchayat Election: काउंटिंग के दौरान बिगड़ी महिला प्रत्याशी की तबियत, चुनाव हारते ही हुई बेहोश

Bihar Panchayat Election: काउंटिंग के दौरान बिगड़ी महिला प्रत्याशी की तबियत, चुनाव हारते ही हुई बेहोश

Jamui News: बिहार के जमुई जिले में हुई इस घटना के बाद चुनाव हारकर मतगणना केंद्र पर ही बेहोश हुई महिला प्रत्याशी को इलाज के लिए एम्बुलेंस से अस्पताल भेजा गया. पिछली बार इस महिला प्रत्याशी को चुनाव में जीत मिली थी.

  • Share this:

जमुई. पंचायत चुनाव की मतगणना (Bihar Panchayat Election Counting) के दौरान हार मिलते ही एक प्रत्याशी की तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद बीमार महिला प्रत्याशी को इलाज के लिए एंबुलेंस (Ambulance) से सदर अस्पताल भेजा गया. मामला बिहार में चल रहे पंचायत चुनाव के बीच जमुई (Jamui) का है. पहले चरण में जमुई जिले के सिकंदरा प्रखंड का मतगणना केकेएम कॉलेज में चल रहा था. इसी दौरान सिकंदरा प्रखंड के खरडीह पंचायत की पंचायत समिति सदस्य महिला प्रत्याशी उषा देवी की तबीयत मतगणना हॉल में ही बिगड़ गई.

मतगणना के बाद चुनाव परिणाम में मिली हार के बाद उषा देवी गस्त खाकर गिर गई, फिर बाद में उनके समर्थकों ने मतगणना हॉल से बाहर निकाला जहां मौके पर मौजूद एंबुलेंस से सदर अस्पताल भेजा गया. दरअसल पिछले पंचायत चुनाव में सिकंदरा प्रखंड के खरडीह पंचायत समिति सदस्य के रूप में उषा देवी की जीत हुई थी लेकिन इस बार उनके पंचायत के मतदाताओं ने उन्हें अपना समर्थन नहीं दिया. रविवार को जिला मुख्यालय केकेएम कॉलेज परिसर में हो रहे मतगणना के बाद जैसे ही यह परिणाम आया कि उषा देवी अपनी प्रतिद्वंदी दौलती देवी से 633 वोटों से चुनाव हार गई तो वह काउंटिंग हॉल के बाहर आते ही गस्त खाकर गिर गई.

फिर बाद में मौके पर मौजूद उनके समर्थकों ने उन्हें बाहर निकाला और मतगणना केंद्र पर मौजूद एंबुलेंस से इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. बताते चलें कि पंचायत चुनाव के पहले चरण में जमुई जिले के सिकंदरा प्रखंड के 13 पंचायत का मतदान 24 सितंबर को हुआ था, जिसकी मतगणना रविवार को सुबह 8 बजे से शुरू हुई थी. मतगणना के बाद सिकंदरा प्रखंड की अगर बात करें तो पिछले पंचायत चुनाव में जीते हुए ज्यादातर प्रत्याशियों को इस बार हार का मुंह देखना पड़ा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज