लाइव टीवी

Video: लोगों ने पूछा-कब बनेगी सड़क? बीजेपी MLA बोले- विश्वकर्मा नहीं जो सभी सड़कें बनवा दूं
Jamui News in Hindi

KC Kundan | News18 Bihar
Updated: January 8, 2020, 12:43 PM IST
Video: लोगों ने पूछा-कब बनेगी सड़क? बीजेपी MLA बोले- विश्वकर्मा नहीं जो सभी सड़कें बनवा दूं
बिहार के जमुई में विधायक डॉ रविंद्र यादव से ग्रामीणों ने जमकर बहस की.

तेतरिया गांव में पहुंचे विधायक (MLA) डॉ रविंद्र यादव को ग्रामीणों ने घेर लिया और समस्याओं का ढेर उनके सामाने लगा दिया. ग्रामीणों की समस्याएं सुनने के बाद विधायक भड़क गए और बोले कि मैं कोई विश्वकर्मा भगवान नहीं हूं जो चुनाव जीतने के बाद सभी सड़कों का निर्माण करवा दूं.

  • Share this:
जमुई. चुनावी दौर में किए गए वादों में कितना सच होता है यह इस खबर से पता चलता है. बिहार के जमुई (Jamui) में एक विधायक (MLA) का ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें उनसे चुनावी दौर में किए गए एक वादे का सवाल किया गया तो उन्होंने तपाक से जवाब दे दिया कि मैं कोई भगवान नहीं हूं. अब लोगों के साथ हुई इस बहस का एक वीडियो भी सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो है बीजेपी के विधायक (BJP MLA) डॉ. रविंद्र यादव का. वीडियो के दौरान जब विधायक जी से एक क्षेत्र की रोड के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सड़क तो कई जगह नहीं बनी है तो क्या कर सकते हैं.

अंग्रेजी नहीं आती तो पढ़ाई करो
तेतरिया गांव में पहुंचे विधायक को ग्रामीणों ने घेर लिया और समस्याओं का ढेर उनके सामाने लगा दिया. ग्रामीणों की समस्याएं सुनने के बाद विधायक भड़क गए और बोले कि मैं कोई विश्वकर्मा भगवान नहीं हूं जो चुनाव जीतने के बाद सभी सड़कों का निर्माण करवा दूं. इसके बाद वे अंग्रेजी में बोलने लगे तो ग्रामीणों ने विरोध किया और कहा कि हिंदी में बात करें अंग्रेजी नहीं आती है. तो विधायक और भड़क गए, कहा यदि अंग्रेजी नहीं आती है तो पढ़ाई करो. इस पर ग्रामीणों ने कहा कि स्कूलों में पढ़ाई भी नहीं होती है.

सीएम के आगमन का विरोध करेंगे ग्रामीण

जानकारी के अनुसार ग्रामीण सड़क निर्माण न होने को लेकर प्रखंड कार्यालय आवेदन देने पहुंचे थे. यहीं पर उनका सामना बीजेपी के विधायक डॉ रविंद्र यादव से हो गया. जहां पर ग्रामीणों और विधायक के बीच बहस हो गई.



10 जनवरी को सीएम नीतीश को आना है जमुईदरसअसल इसी जिले में 10 जनवरी को सीएम नीतीश कुमार को आना है. वायरल हो रहे वीडियो के मामले में जब झाझा से भाजपा विधायक डॉ रविंद्र यादव से संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि सड़क नहीं होने की शिकायत को लेकर कुछ लोग लक्ष्मीपुर प्रखंड कार्यालय में पहुंचे थे, जहां पर उन्होंने उन ग्रामीणों से बात की.

सप्ताह में एक दिन लगाउंगा जनता दरबार
विधायक ने कहा कि इसी दौरान उन्होंने कहा कि वो कम समय में सारे काम कैसे कर लें, वो कोई भगवान तो नहीं. विधायक ने कहा कि इसी दौरान कुछ ग्रामीण यह जिद करने लगे कि वो अभी गांव चल कर सड़क का हाल देखें जिस पर अपनी व्यस्तता की बात कही. विधायक ने यह भी कहा कि लक्ष्मीपुर प्रखंड क्षेत्र के विकास के लिए वह सप्ताह में 1 दिन वहां जनता दरबार लगाएंगे.

ये भी पढ़ेंः तेजस्वी को अपना नेता मानने से क्यों पीछे हट रहे हैं सहयोगी दल? जानें वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमुई से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 8, 2020, 11:01 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर