लाइव टीवी

भ्रष्‍टाचार को लेकर गुस्‍सा हुए BJP विधायक, BDO पर करी दी अभद्र टिप्‍पणी

KC Kundan | News18 Bihar
Updated: November 8, 2019, 4:38 PM IST
भ्रष्‍टाचार को लेकर गुस्‍सा हुए BJP विधायक, BDO पर करी दी अभद्र टिप्‍पणी
झाझा विधायक सरकारी योजना में रिश्वतखोरी का कर रहे हैं विरोध.

जमुई जिले के झाझा से भाजपा विधायक रविंद्र यादव (BJP MLA Ravindra Yadav) ने प्रदर्शन के दौरान बीडीओ धर्मवीर कुमार प्रभाकर (Dharamvir Kumar Prabhakar) पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है. उन्‍होंने बीडीओ को ना सिर्फ कल का लौंडा कहा बल्कि घूसखोरी का आरोप भी लगाया है.

  • Share this:
जमुई. बिहार के जमुई जिले के झाझा से भाजपा विधायक रविंद्र यादव (BJP MLA Ravindra Yadav) ने धरना और प्रदर्शन के दौरान अपने संबोधन में एक बार फिर झाझा प्रखंड विकास पदाधिकारी धर्मवीर कुमार प्रभाकर (Dharamvir Kumar Prabhakar) पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है. उन्‍होंने अपने भाषण में झाझा बीडीओ (Block Development Officer) को कल का लौंडा कह डाला. इसके साथ ही विधायक ने यह भी कहा कि गांव में अगर चोर पकड़ा जाता है तो उसे मारते देर नहीं लगती, तो एक घूसखोर को मारने में कितनी देर लगेगी. उनका भी शौक है कि वह एक बार जेल जाएं, जेल नहीं देखी है.

ये है पूरा मामला
झाझा से भाजपा विधायक बीते दिनों से झाझा प्रखंड इलाके में सरकारी योजनाओं में रिश्वतखोरी और गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए बीडीओ का लगातार विरोध करते आ रहे हैं, जिसके तहत झाझा विधायक रविंद्र यादव ने प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास योजना के लाभार्थियों के साथ जाकर डीएम धर्मेंद्र कुमार से भी शिकायत की थी. शिकायत करते हुए झाझा विधायक ने बीडीओ धर्मवीर कुमार प्रभाकर पर कार्रवाई की मांग की थी. विधायक प्रधानमंत्री आवास योजना, शौचालय योजना समेत कई योजनाओं में लूट और रिश्वतखोरी की शिकायत करते आ रहे हैं,जिसमें वह प्रखंड विकास पदाधिकारी पर आरोप लगाते रहे हैं. इसी अभियान के तहत शुक्रवार को विधायक ने अपने समर्थकों और स्थानीय लोगों के साथ झाझा की सड़कों पर प्रदर्शन करते हुए प्रखंड कार्यालय परिसर पहुंचे. प्रखंड कार्यालय परिसर पहुंचने के बाद प्रदर्शन और धरना का कार्यक्रम एक सभा में बदल गया. सभा में संबोधित करते हुए झाझा विधायक रविंद्र यादव ने कहा कि उनकी इज्जत डीएम और एसपी करते हैं उन्हें माननीय कह कर लोग संबोधित करते हैं, लेकिन कल का लौंडा कुछ समझ में नहीं है कि मैं क्या हूं. इसके अलावा झाझा विधायक ने लोगों को संबोधित करते हुए यह भी कहा कि अगर गांव में चोर पकड़ा जाता है तो उसको मारते देर नहीं लगती, तो एक घूसखोर को मारने में कितनी देर लगेगी. उनका भी शौक है कि वह एक बार जेल जाएं.

विधायक ने पीएम और सीएम को लेकर कही ये बात

विधायक रविंद्र यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार भी भ्रष्टाचार के विरोधी हैं. भ्रष्टाचार को लेकर सरकार किसी पर रहम करने वाली नहीं है. झाझा प्रखंड इलाके में व्याप्त भ्रष्टाचार को लेकर उनका आंदोलन तब तक जारी रहेगा जब तक दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई ना हो.
आपको बता दें कि बीते दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें झाझा विधायक रविंद्र यादव ने बीडीओ धर्मवीर कुमार प्रभाकर को लेकर विवादित बयान दिया था.

ये भी पढ़ें-
Loading...

सिंगर देवी की मुस्लिम युवक से शादी की Fake तस्वीरें वायरल, देवी ने कही ये बात
बिहार BJP अध्यक्ष ने अपनी ही सरकार के घोटालों की खोली पोल! गबन का लगाया आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमुई से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 8, 2019, 4:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...