जमुई में फायरिंग के बाद कलेक्शन एजेंट दिनदहाड़े 11 लाख रुपए की लूट

पीड़ित शहर के बिहारी मोहल्ले का रहने वाला निजी कलेक्शन एजेंट ललित सिंह है. जानकारी के अनुसार कलेक्शन एजेंट बडे दुकानदारों और प्रतिष्ठान्नों से रुपये लेकर बैंक में जमा करने का काम करता था

News18 Bihar
Updated: June 3, 2019, 3:46 PM IST
जमुई में फायरिंग के बाद कलेक्शन एजेंट दिनदहाड़े 11 लाख रुपए की लूट
मामले की जांच को पहुंची पुलिस
News18 Bihar
Updated: June 3, 2019, 3:46 PM IST
बिहार के जमुई शहर में अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. दो बाइक पर सवार अपराधियों ने हवाई फायरिंग करते हुए एक निजी कलेक्शन एजेंट से 11 लाख रुपये लूट लिए और फरार हो गए. घटना शहर के त्रिपुरारी सिंह लेन की है.

दुकानों से कलेक्ट किए हुए थे पैसे

पीड़ित शहर के बिहारी मोहल्ले का रहने वाला निजी कलेक्शन एजेंट ललित सिंह है. जानकारी के अनुसार कलेक्शन एजेंट बडे दुकानदारों और प्रतिष्ठान्नों से रुपये लेकर बैंक में जमा करने का काम करता था. हर दिन की तरह वो तीन जगहों से रुपये का कलेक्शन करने के बाद वी-मार्ट मॉल से निकलकर अपनी साईकिल से बैंक जा रहा था इसी दौरान शहर के त्रिपुरारी सिंह लेन में दो बाइक सवार अपराधी जो हथियार से लैश थे रुपये का बैग लूट कर चलते बने.

बैग में थे 11 लाख रुपए

कलेक्शन एजेंट के बैग में लगभग 11 लाख रुपये थे. लूट के दौरान बाइक सवार अपराधियों ने दो राउंड हवाई फायरिंग भी की. शहर के अतिव्यस्तम इलाके में दिनदहाड़े लूट की इस घटना से जहां स्थानीय लोगों में खौफ का माहौल है वहीं पुलिस के लिए चिंता बन गई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन शुरु कर दी है. लूट की घटना को अंजाम देकर आराम से फरार होने वाले अपराधियों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी के पुलिस कार्रवाई शुरु कर दी है.

रिपोर्ट- केसी कुंदन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमुई से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 3, 2019, 3:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...