बिग बॉस में शामिल होने के सवाल पर चिराग पासवान ने दिया ये जवाब!

लोक जनशक्ति पार्टी (Lok Janshakti Party) के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष और जमुई से लोजपा सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने मंगलवार को टीवी शो बिग बॉस में शामिल होने के सवाल का जवाब दिया.

News18 Bihar
Updated: June 12, 2019, 5:58 AM IST
News18 Bihar
Updated: June 12, 2019, 5:58 AM IST
लोक जनशक्ति पार्टी (Lok Janshakti Party) के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष और जमुई से लोजपा सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) में शामिल होने के सवाल का जवाब दिया. कई दिन से सोशल मीडिया पर यह अफवाह चल रही थी कि चिराग पासवान टीवी शो बिग बॉस में शामिल होंगे. मंगलवार को जमुई पहुंचे चिराग पासवान ने साफ शब्दों में कहा कि वो किसी रियलिटी शो में शामिल होने नहीं जा रहे हैं. रियलिटी शो बिग बॉस में शामिल होने की बात सिर्फ अफवाह है.

रियलिटी शो में जाने की फुर्सत नहीं


लोजपा सांसद ने कहा, 'मुझे नहीं पता कहां से यह अफवाह चल रही है कि मैं बिग बॉस में शामिल होने जा रहा हूं. मेरे ऊपर बहुत बड़ी जिम्मेदारी है. न सिर्फ अपनी पार्टी की बल्कि 2020 में होने वाले विधानसभा चुनाव में गठबंधन का प्रदर्शन अच्छा रहे. ऐसे में मेरे पास किसी भी रियलिटी शो में जाने की बिल्कुल फुर्सत नहीं है. यह अफवाह कई दिनों से चल रही है. मैं खुद सोशल मीडिया पर यह अफवाह कई दिन से देख रहा हूं. मैं पूरी तरह से पार्टी और गठबंधन के लिए समर्पित हूं.'

एनडीए के सभी घटक दल एकजुट

पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए सांसद चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में एनडीए के सभी घटक दल एकजुट हैं. पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की कयास पर चिराग पासवान ने कहा कि अभी केंद्र सरकार ने इस तरह की कोई पहल नहीं की है. हालांकि वहां के हालात ठीक नहीं है. चिराग ने कहा कि हर राजनीतिक दल की अपनी-अपनी विचारधारा है. अगर सामान विचारधारा रहती तो सभी पार्टियां एक हो जाती हैं. लोजपा सांसद ने कहा कि गठबंधन के हर दल का अधिकार और स्वतंत्रता है कि वो अपने विचारधारा को रखे. लेकिन इसका मतलब ये भी नहीं है कि गठबंधन मे एकजुटता नहीं है.

बता दें, जमुई पहुंचने पर सांसद चिराग पासवान का एनडीए कार्यकर्ताओं ने अभिनंदन किया. कार्यक्रम में सांसद चिराग पासवान ने एनडीए के कार्यकर्ताओं को भी सम्मानित किया. शहर के एक निजी विवाह भवन में आयोजित अभिनन्दन सह-सम्मान समारोह में सांसद ने एनडीए कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव मे जीत को लेकर धन्यवाद दिया.

ये भी पढ़ें--
Loading...

मुझे मारना तो दूर, किसी माई के लाल में छूने की भी हिम्मत नहीं: वरुण गांधी

ज्योतिरादित्य सिंधिया और राजबब्बर कर रहे यूपी में हार की समीक्षा, बाहर आपस में ही भिड़े कांग्रेसी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास,सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदीWhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...