• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • आशीर्वाद यात्रा लेकर अपने क्षेत्र जमुई पहुंचे चिराग पासवान, बिहार को लेकर किया ये बड़ा दावा

आशीर्वाद यात्रा लेकर अपने क्षेत्र जमुई पहुंचे चिराग पासवान, बिहार को लेकर किया ये बड़ा दावा

चिराग पासवान आशीर्वाद यात्रा लेकर अपने संसदीय क्षेत्र जमुई पहुंचे हैं. यहां पर उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है.

चिराग पासवान आशीर्वाद यात्रा लेकर अपने संसदीय क्षेत्र जमुई पहुंचे हैं. यहां पर उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है.

Ashirwad Yatra: आशीर्वाद यात्रा पर निकले सांसद चिराग पासवान अपने संसदीय क्षेत्र जमुई पहुंचे. सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए चिराग पासवान ने कहा कि उनके घर में आग लगाने वाले के घर में भी अब आग लग चुकी है, जिसका परिणाम जल्द ही सामने आएगा.

  • Share this:
जमुई. सांसद चिराग पासवान लंबे समय के बाद अपने संसदीय क्षेत्र जमुई में अपने आशीर्वाद यात्रा के दौरान पहुंचे. जमुई पहुंचने पर कई जगह उनके समर्थकों और लोजपा के चिराग गुट के कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. जिसके बाद सांसद चिराग पासवान शहर के बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. बाद में जमुई परिसदन में प्रेस को संबोधित करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में जल्द ही मध्यावधि चुनाव होगी.

सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए चिराग पासवान ने कहा कि उनके घर में आग लगाने वाले के घर में भी अब आग लग चुकी है, जिसका परिणाम जल्द ही सामने आएगा. जातीय जनगणना के सवाल पर चिराग पासवान ने कहा कि जाति के आधार पर जनगणना बिल्कुल होनी चाहिए, क्योंकि अब लंबा समय हो गया है. अब पता चलना चाहिए कि किस जाति की कितनी संख्या है और अभी भी उनकी समस्याएं क्या है. सड़क मार्ग से सांसद चिराग पासवान का काफिला जमुई पहुंचा जहां सिकंदरा में सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने नारा लगाते हुए जोरदार स्वागत किया. चिराग पासवान जमुई जिला मुख्यालय स्थित बाबा भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण भी किया.

चिराग पासवान ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए बताया कि उनके पिता पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के जिंदा रहते बनाये एजेंडे बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट के नारा के साथ में काम कर रहे हैं. चिराग पासवान ने अपने चाचा और चचेरे भाई की तरफ इशारा करते हुए कहा कि उनके घर वाले ने ही उनको धोखा दिया है किसी दूसरे को दोष देने से क्या फायदा, लेकिन बिहार में अब जल्द ही मध्यावधि चुनाव होगी यह उनका दावा है.

बेतिया में जहरीली शराब से मौतों से खुली पोल

CM नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए चिराग पासवान ने कहा कि जिस तरह से बेतिया में लोगों की जहरीले शराब से मौत हुई है, शराबबंदी की पोल खुल रही है. प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है. सीएम हवाई सर्वेक्षण करते हैं जबकि उन्हें सड़क मार्ग से बिहार की स्थिति को समझना चाहिए था. अपने संबोधन में चिराग पासवान ने यह भी कहा है कि बिहार में चल रही एनडीए की सरकार सरकार के पार्टियों में विरोधाभास कई बार देखा गया है. जिस दिन वह चरम पर होगा, विस्फोट होगा और सरकार गिर जाएगी.

मेरे घर को बर्बाद किया गया: चिराग पासवान

सांसद चिराग पासवान ने यह भी दावा किया है कि जिस तरह से उनके घर को बर्बाद किया गया है. उसी तरह जदयू के अंदर भी लोगों में नाराजगी चल रही है. जैसे की खबरें में आ रही है जल्द ही वहां भी टूट होगा. आगामी चुनाव में किस पार्टी के साथ लोजपा के चिराग गुट का तालमेल होगा. इस पर चिराग पासवान ने कहा कि वह अभी यह तय नहीं हुआ है. आने वाले समय में बताया जाएगा. जातीय जनगणना के सवाल पर चिराग ने अपनी सहमति जताई है, सवाल का जवाब देते हुए जमुई सांसद ने कहा कि यह जरूरी है क्योंकि लंबा समय बीत गया है. अब जानने की आवश्यकता है कि किस जाति की कितनी आबादी है और उनकी समस्याएं अभी भी कौन सी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज