Corona Update: एक ही मोहल्ले के 22 लोगों में Corona संक्रमण मिलने से हड़कंप, कलेक्‍ट्रेट में कर रहे थे काम
Jamui News in Hindi

Corona Update: एक ही मोहल्ले के 22 लोगों में Corona संक्रमण मिलने से हड़कंप, कलेक्‍ट्रेट में कर रहे थे काम
स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, ईवीएम वेयरहाउस में काम करने वाले एक तकनीकी जानकार में भी कोरोना का संक्रमण पाया गया है. (कॉन्सेप्ट इमेज)

Corona Update: जमुई (Jamui) जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 203 हो गई है. हालांकि, इनमें से 102 मरीज स्‍वस्‍थ हो चुके हैं.

  • Share this:
जमुई. बिहार के जमुई शहर (Jamui City) के एक मोहल्ले में इन दिनों हड़कंप मचा हुआ है. छोटे से एक मोहल्ले में ही 22 लोग कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए हैं. सभी संक्रमित लोग ईवीएम वेयरहाउस में काम करने वाले मजदूर बताए जा रहे हैं. ये सभी मजदूर बीते दिनों से कलेक्‍ट्रेट परिसर स्थित वेयरहाउस में काम कर रहे हैं. जानकारी के अनुसार, विभागों के कर्मियों की कोरोना जांच प्रक्रिया में बीते दिनों ईवीएम वेयरहाउस (EVM Warehouse) में काम करने वाले 36 लोगों का सैंपल लिया गया था, जिसमें 22 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. वहीं, ईवीएम में काम करने के लिए एक तकनीकी जानकार में भी कोरोना का संक्रमण मिला था.

कोरोना को लेकर सोमवार को आई जांच रिपोर्ट के बाद जमुई जिले में कुल संक्रमित लोगों की संख्या 203 हो गई है. हालांकि, अच्छी खबर यह भी है कि अभी तक 102 कोरोना पॉजिटिव स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं. लेकिन, सोमवार को कोरोना जांच की रिपोर्ट में एक साथ कुल 23 लोग संक्रमित पाए गए हैं, जिसमें 22 लोग जमुई शहर के एक ही मोहल्ले के रहने वाले हैं. स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, शहर के पठान चौक मोहल्ले के रहने वाले जिन 22 लोगों में कोरोना का संक्रमण मिला है.

तकनीकी जानकार में भी कोरोना का संक्रमण पाया गया है
वहीं, स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, ईवीएम वेयरहाउस में काम करने वाले एक तकनीकी जानकार में भी कोरोना का संक्रमण पाया गया है जो हाल के दिनों में बेंगलुरु से जमुई आये थे. एक साथ एक मोहल्ले के 22 लोगों में कोरोना संक्रमण मिलने के बाद आसपास के इलाकों में लोगों में हड़कंप मचा है. स्वास्थ्य विभाग के डीपीएम सुधांशु नारायण लाल ने बताया कि 22 लोगों के संक्रमित होने के बाद उस मोहल्ले को सील करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है. सभी 22 एक ही मोहल्ले के रहने वाले हैं. वहीं, इनके संपर्क में आए लोगों का भी कोरोना जांच के लिए सैंपल लिया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading