होम /न्यूज /बिहार /

प्रेमी के साथ टूर के लिए स्टेशन पहुंची थी युवती, विलेन बनकर टपकी मां ने बिगाड़ दिया सारा खेल

प्रेमी के साथ टूर के लिए स्टेशन पहुंची थी युवती, विलेन बनकर टपकी मां ने बिगाड़ दिया सारा खेल

बिहार के जमुई में एक प्रेमी जोड़े की शादी करवा दी गई

बिहार के जमुई में एक प्रेमी जोड़े की शादी करवा दी गई

Love Affair Stories: बिहार के जमुई में हुई इस घटना को लेकर काफी देर तक आपाधापी मची रही. प्रेमी के साथ घूमने आसनसोल जा रही युवती ने बताया कि उसके और युवक के बीच पांच साल से संबंध है. युवती की मां को बेटी के बाहर जाने की जानकारी मिली जिसके बाद उसने पूरा प्लान ही बिगाड़ दिया.

अधिक पढ़ें ...

जमुई. बिहार के जमुई में बीते सोमवार को एक अजीबोगरीब घटना हुई. मामला जिले के गिद्धौर थाना इलाके के एक गांव से जुड़ा है जहां प्रेमिका (Girl Friend) से मिलने आये युवक को ग्रामीणों ने पकड़कर मंदिर में शादी करवा दी. इससे पहले प्रेम-प्रसंग के कारण युवती कई बार युवक से कई बार मिल चुकी थी. जानकारी के अनुसार युवती अपने प्रेमी युवक से मिलने गिद्धौर स्टेशन (Giddhor Railway Station) गई थी जहां दोनों को गांव वालों ने देख लिया फिर गांव ले कर आ गए.

जब उनसे ग्रामीणों ने पूछताछ की तो बताया कि दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा है, तब गांव-समाज की इज्जत का हवाला देते हुए मंदिर में शादी करवा दी गई. इस मौके पर युवक और युवती ने स्वीकार किया कि वो लोग कई बार चोरी-छीपे अकेले में मिल चुके हैं. प्रेम- प्रसंग के कारण गांव-समाज की इज्जत बचाने के नाम पर ग्रामीणों के द्वारा प्रेमी युगल की शादी करवा दी गई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दरसअल, बांका जिले के सुइयां के रहने वाले 26 साल के युवक रामजी पासवान का रिश्ते के एक भाई की साली जो कि जमुई जिले की रहने वाली है के साथ बीते 5 साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. इसकी जानकारी युवती की मां को भी थी. इसी प्रेम-प्रसंग में युवक कई बार अपनी प्रेमिका को अपने साथ घुमाने के नाम पर देवघर और आसनसोल ले जा चुका था, जहां कई बार उसके साथ अंतरंग संबंध भी बना चुका था. सोमवार को भी युवक ने युवती आसनसोल ले जाने के लिए गिद्धौर स्टेशन बुलाया था.

इसकी जानकारी युवती की माँ को चल गई. बार-बार घुमाने के नाम पर युवती के साथ संबंध बनाने की बात मां को बुरी लगा. फिर उसने यह बात गांव के कुछ लोगों को बता दी. फिर क्या था. कुछ ग्रामीण गांव और समाज की इज्जत बचाने के लिए गिद्धौर स्टेशन पहुंच गए और दोनो को पकड़ कर गांव लाये, जहां मंदिर में ही गांव वालों ने दोनो से प्रेम-प्रसंग को स्वीकार करने और शादी की रजामंदी दी.

इसके बाद गांव के ब्रम्ह बाबा के मंदिर में युवती की मांग में युवक से सिंदूर डलवा शादी करवा दी. इस दौरान युवक ने गांव वालों को बताया कि वह इसी युवती से धूमधाम से शादी करना चाहता है, लेकिन प्रेम- प्रसंग के नाम पर युवती को दूसरे शहर घुमाने ले जाने के नाम पर अकेले में समय बिताना और समाज की बदनामी की बात गांव वालों को पसंद नहीं आई और मौके पर ही मंदिर में शादी करवा दी. इस शादी की जानकारी मिलने के बाद गिद्धौर पुलिस भी गांव पहुंचकर मामले की छानबीन की .

Tags: Bihar News, Love affair

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर