होम /न्यूज /बिहार /

बिहार: चचेरे भाई-बहन में हुआ प्यार, फिर मिले दोनों के शव, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

बिहार: चचेरे भाई-बहन में हुआ प्यार, फिर मिले दोनों के शव, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

जमुई के एसपी प्रमोद कुमार मंडल ने डबर मर्डर का खुलासा किया.

जमुई के एसपी प्रमोद कुमार मंडल ने डबर मर्डर का खुलासा किया.

Jamui News: जमुई के एसपी प्रमोद कुमार मंडल ने बताया कि 12 मार्च को ही हत्या कर दोनों के शव को नकटी डैम में फेंक दिया था. रिश्ते में चचेरे भाई-बहन दोनों मृतक एक ही गांव झाझा के पैरगाहा के रहने वाले थे और इनके बीच प्रेम प्रसंग था.

जमुई. झाझा इलाके के नकटी डैम में लड़का-लड़की के तैरते शव मिलने का मामला ऑनर किलिंग में हत्या का निकला. पोस्टमार्टम रिपोर्ट और पुलिस अनुसंधान के ढाई महीने के बाद जिले के एसपी ने खुलासा किया कि दोनों की मौत खुदकुशी नहीं बल्कि मान-सम्मान की आड़ में की गई हत्या का है. पुलिस के अनुसार दोनों की हत्या लड़की के पिता और उसके कुछ सहयोगियों ने मिलकर की थी और शव को नकटी डैम में फेंक दिया था. बता दें कि दोनों मृतक लड़का-लड़की रिश्ते में चचेरे भाई बहन थे और दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था. घटना बीते 14 मार्च की है. पुलिस ने इस मामले में हत्या के आरोप में लड़की के पिता तूफानी यादव को गिरफ्तार कर लिया है.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट और पुलिस के वैज्ञानिक अनुसंधान में यह बात सामने आई है कि 18 साल के कुंदन और 16 साल की लड़की की हत्या धारदार हथियार से की गई थी. अनुसंधान में सामने आया है कि 12 मार्च को ही दोनों की हत्या कर दी गई थी और साक्ष्य छिपाने के लिए 100 को नकटी डैम में फेंक दिया गया था. तब इस मामला प्रेम प्रसंग में खुदकुशी का बताया गया था. यही वजह रही कि पुलिस ने यूडी केस दर्ज किया था.

पहले लड़के की हत्या, फिर लड़की को भी मार डाला
पुलिस के अनुसार लड़का लड़की दोनों के बीच कई सालों से प्रेम प्रसंग था और रिश्ते में दोनों चचेरे भाई बहन थे. घटना के 1 दिन पहले लड़का देवघर से अपने गांव आया था. जब दोनों मिलने एक जगह पहुंचे थे उसकी जानकारी लड़की के घरवालों को मिल गई थी. फिर उस लड़की के पिता तूफानी यादव ने अपने कुछ रिश्तेदारों के साथ मिलकर पहले लड़के की हत्या की और फिर अपनी बेटी को भी मार डाला.

जमुई पुलिस ने किया हत्याकांड का उद्भेदन
जमुई के एसपी प्रमोद कुमार मंडल ने बताया कि 12 मार्च को ही हत्या कर दोनों के शव को नकटी डैम में फेंक दिया था. रिश्ते में चचेरे भाई-बहन दोनों मृतक एक ही गांव झाझा के पैरगाहा के रहने वाले थे और इनके बीच प्रेम प्रसंग था. लड़की के पिता तूफानी यादव ने अपने 5 रिश्तेदारों के साथ मिलकर हत्या की इस घटना को अंजाम दिया था. एसपी ने यह भी बताया कि उसी दिन उसकी बेटी का तिलक दिया गया था. इसके बावजूद बे टी ने प्रेमी से मिलने की बात की, जिसके बाद दोनों की हत्या कर दी गई.

Tags: Big crime, Bihar News, Crime In Bihar, Crime News, Illegal, Jamui news, Love affair

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर