लाइव टीवी

जमुई: अपराधियों ने युवक की हत्या के बाद पहचान छिपाने चेहरा जलाया, जांच में जुटी पुलिस
Jamui News in Hindi

KC Kundan | News18 Bihar
Updated: February 25, 2020, 6:51 PM IST
जमुई: अपराधियों ने युवक की हत्या के बाद पहचान छिपाने चेहरा जलाया, जांच में जुटी पुलिस
जमुई में अपराधियों ने युवक को गोली मारी, चेहरा जलाया

जमुई के लोहरा गांव के पास अपराधियों (Criminals) ने युवक की हत्या कर लाश का चेहरा जला दिया है. ग्रामीण शिनाख्त के बाद ही शव को उठाने की मांग कर रहे हैं. पुलिस मृतक के मोबाइल के आधार पर उसकी शिनाख्त का प्रयास कर रही है.

  • Share this:
जमुई. बिहार के जमुई (Jamui) जिले के नगर थाना इलाके के लोहरा गांव से एक अज्ञात युवक का शव (Dead Body) बरामद हुआ है. शव की सूचना पाकर पुलिस बल ने मौके पर पहुंच कर मामले में छानबीन शुरू कर दी है. युवक की हत्या गोली मारकर की गई है. जानकारी के अनुसार मंगलवार के दिन में ग्रामीणों ने एक युवक के शव को खेत में पड़ा देखा, जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. शव की शिनाख्त अभी तक नहीं हो सकी है.

माथे और सिर में मारी गोली
जिस अज्ञात शख्स का शव बरामद हुआ है, उसकी उम्र लगभग 30 साल बताई जा रही है. युवक के माथे और शरीर में गोली मारी गई है. इसके अलावा शव की पहचान मिटाने के लिए अपराधियों ने उसे जलाने की भी कोशिश की है, वहीं इस हत्या से नाराज ग्रामीणों ने शव की शिनाख्त होने के बाद ही उसे उठाने की मांग की है. आक्रोशित ग्रामीणों ने इस मामले को लेकर अमरथ पर जाम भी लगाया.

पहचान छुपाने के लिए जलाया चेहरा



लोहरा गांव में मंगलवार की दोपहर एक अज्ञात युवक शव देख लोगो मे सनसनी फैल गई. युवक के सिर और शरीर में 2 गोलियां मारकर अपराधियों ने उसकी हत्या की है. युवक का चेहरा भी झुलसा हुआ है. मृत युवक की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. घटनास्थल से युवक का मोबाइल बरामद हुआ है. मोबाइल में युवक की तस्वीर के आधार पर पुलिस उसकी शिनाख्त के लिए सोशल मीडिया समूहों का सहारा ले रही है. हत्या की इस घटना को लेकर ग्रामीण काफी आक्रोश में दिखे. ग्रामीण मृत युवक की पहचान के बाद ही लाश उठने देने की बात करते रहे. इधर कुछ लोगों ने लोहरा के समीप सड़क जाम कर दिया. फिलहाल पुलिस लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है.

युवक की शिनाख्त में जुटी पुलिस
घटना की जानकारी मिलने के बाद सड़क जाम और लोगों द्वारा शव की शिनाख्त करने की मांग को देख घटनास्थल पर एसडीपीओ रामपुकार सिंह भी पहुंचे. एसडीओपी ने बताया कि आशंका है कि अपराधियों ने पहले तो गोली मारकर युवक की हत्या की, फिर पहचान छुपाने और साक्ष्य मिटाने के लिए उसके चेहरे को जला दिया गया. उन्होंने कहा कि मोबाइल में मिली तस्वीर के आधार पर युवक की शिनाख्त की जा रही है.

ये भी पढ़ें -
तेजस्वी पर बिफरे CM नीतीश, कहा- बैठ जाओ, मेरे ऊपर बोलने का हक तुम्हारे पिता को
पुलिसकर्मी की हत्या करने के बाद काटा प्राइवेट पार्ट, लावारिस हालत में मिली लाश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमुई से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 25, 2020, 6:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर