लाइव टीवी

घर से दूसरे शहर जाने के लिए निकला था व्यवसायी, अगले सुबह सड़क किनारे मिली लाश

KC Kundan | News18 Bihar
Updated: November 6, 2019, 10:38 AM IST
घर से दूसरे शहर जाने के लिए निकला था व्यवसायी, अगले सुबह सड़क किनारे मिली लाश
लखीसराय में व्यवसायी के शव के साथ परिजन

जमुई (Jamui) के व्यवसायी की हत्या (Murder) के इस मामले में परिजनों ने अपने रिश्तेदारों पर ही शक जताया है. पुलिस (Police) फिलहाल इस केस में एफआईआर (FIR) दर्ज होने का इंतजार कर रही है.

  • Share this:
जमुई. जिले के नगर थाना इलाके के नवीनगर गांव के एक कपड़ा व्यवसायी (Business Person) की गला रेत कर हत्या (Murder) कर दी गई है. बुधवार की सुबह व्यवसायी का शव (Dead Body) जमुई-लखीसराय सड़क मार्ग पर सोनाय के पास से बरामद हुआ. मृतक का नाम टुनटुन साव बताया गया है. जानकारी के अनुसार मृतक टुनटुन साव जिसकी उम्र लगभग 35 साल थी वो किसी काम के लिए लखीसराय जाने के लिए अपने घर से निकला था.

पड़ोस के दुकानदार से ली थी बाइक

सड़क मार्ग पर कपड़ा व्यवसायी की हत्या की बात सुनकर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. 35 साल का टुनटुन अपने गांव नवीनगर में ही कपड़ा का दुकान चलाता था. जानकारी के अनुसार वो अपने घर से मंगलवार शाम लगभग 6 बजे निकला था. इससे पहले वो घर में बोला था कि वो लखीसराय जाएगा. मृतक टुनटुन साव ने बगल के एक दुकानदार की बाइक ली थी. जिस दुकानदार की बाइक लेकर टुनटुन घर से गया था उसके अनुसार वो कुछ देर में लौटने की बात कह कर गया था लेकिन वो नहीं लौटा और उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ बता रहा था.

लाश के करीब ही पड़ी थी बाइक

बुधवार की सुबह व्यवसायी का शव जमुई-लखीसराय सड़क मार्ग पर सतायन के पास बरामद हुआ. जिस बाइक से वो घर से निकला था वो भी शव के पास ही पड़ा हुआ था. शव की पहचान होने के बाद जहां पूरे इलाके में सनसनी फैल गई वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. मृतक व्यवसायी की भाभी नीलम देवी ने हत्या के पीछे अपने रिश्तेदारों पर ही आरोप लगाया है. मृतक की भाभी के अनुसार पुराने विवाद में उसकी हत्या की गई है.

छानबीन में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू की. एसडीपीओ रामपुकार सिंह और एसडीओ लखिन्द्र पासवान ने घटनास्थल का जायजा लेते हुए परिजनों से जानकारी ली. एसडीपीओ रामपुकार सिंह ने बताया कि घटनास्थल की जांच की जा रही है. अभी फिलहाल परिजन कुछ भी बोलने के स्थिति में नहीं हैं. परिजनों द्वारा दिये गए आवेदन पर केस दर्ज होगा और अपराधियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी की जाएगी.
Loading...

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर के गरीबनाथ मंदिर के फूल और बेलपत्र से बनेगा जैविक खाद

ये भी पढ़ें- बदमाशों ने कार पर गोलियां बरसाकर की JDU नेता की हत्या, साले की हालत गंभीर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमुई से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 10:31 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...