लाइव टीवी

12 दिनों से लापता बच्ची का अधजला शव बरामद, दो टुकड़ों में बांटकर जलाई गई थी लाश
Jamui News in Hindi

KC Kundan | News18 Bihar
Updated: December 18, 2019, 4:15 PM IST
12 दिनों से लापता बच्ची का अधजला शव बरामद, दो टुकड़ों में बांटकर जलाई गई थी लाश
जमुई में मिली लाश के बाद मामले की जांच को पहुंची पुलिस

जमुई (Jamui) में हुई इस घटना की शिकार मृतका के ननिहाल वालों ने गांव के ही एक युवक पर इस घटना को अंजाम देने का शक जाहिर किया था. पुलिस ने इस केस में दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
जमुई. बिहार के जमुई (Jamui) से लापता नाबालिग लड़की (Minor Girl) सोनाली का अधजला शव मिला है. घटना जिले के खैरा थाना इलाके के सिंगारपुर गांव की है. सात दिसंबर से लापता सोनाली का शव ननिहाल वाले गांव के पास ही नदी के दूसरी तरफ तरी दाबिल की झाड़ी से तब बरामद हुआ जब आसपास के लोगों की उस पर नजर गई. शव (Dead Body) मिलने की सूचना के बाद लापता सोनाली के परिजन और ग्रामीण वहां पहुंचे तो शव की शिनाख्त हुई.

ननिहाल में रहती थी सोनाली

बचपन में ही अपनी मां की मौत के बाद सोनाली जिसकी उम्र लगभग 10 साल थी वो अपने ननिहाल में ही रहती थी. सोनाली का ननिहाल खैरा जमुई जिले के खैरा थाना इलाके के सिंगारपुर गांव में है जहां वह सरकारी मिडिल स्कूल में पांचवी की छात्रा भी थी. वो बीते 7 दिसंबर से लापता थी जिसकी सूचना उसके ननिहाल वालों ने पुलिस और स्थानीय प्रशासन को भी दे रखा था

दो टुकड़ों में बंटा था शव

नदी किनारे मिला सोनाली का शव दो टुकड़ों में था, जिसमें ऊपरी हिस्सा अधजला था. मृतका के ननिहाल वालों ने गांव के ही एक युवक पर इस बारे में घटना को अंजाम देने का शक जाहिर किया था जिसके आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए फरार युवक के घर के दो लोगों को हिरासत में भी लिया था. शव के मिलने के बाद खैरा पुलिस और जिले के पुलिस के बड़े अधिकारी भी परेशान हो गए और उनकी चिंता बढ़ गई।

जांच में जुटी पुलिस

जमुई एसडीपीओ रामपुकार सिंह ने बताया कि जो शव बरामद हुआ है उसको सोनाली के परिजनों ने शिनाख्त कर बताया है कि यह उसी का शव है. जिस युवक पर आरोप लगाया जा रहा है वह फिलहाल फरार है लेकिन उसके घर के दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना के पीछे क्या कारण है इसकी जानकारी पुलिस ले रही है और साथ ही इस मामले में जो भी अपराधी और किसी शख्स का हाथ होगा उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.ये भी पढ़ें- CAA और NRC को लेकर गरमाई सियासत, अगले तीन दिन तक बंद रहेगा बिहार

ये भी पढ़ें- BJP एमएलसी ने नीतीश सरकार पर साधा निशाना, बोले- जंगलराज से भी ज्यादा हो रही हत्याएं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमुई से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 18, 2019, 4:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर