• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • 21 साल के युवक ने 8 साल के बच्चे को किया अगवा फिर अंधविश्वास में गला रेतकर दे दी बलि

21 साल के युवक ने 8 साल के बच्चे को किया अगवा फिर अंधविश्वास में गला रेतकर दे दी बलि

बिहार के जमुई में 8 साल के बच्चे की बलि देकर हत्या के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

बिहार के जमुई में 8 साल के बच्चे की बलि देकर हत्या के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

Jamui Crime News: अंधविश्वास में 8 साल के बच्चे को बलि देने की ये घटना बिहार के जमुई जिले की है. इस मामले में पुलिस ने जब तहकीकात की तो बच्चे का कातिल गांव का ही युवक निकला. बच्चे के शव को पुलिस ने पहाड़ी से बरामद किया है.

  • Share this:

जमुई. बिहार में एक मासूम की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां अंधविश्वास की आड़ में 8 साल के बच्चे की बलि (Blind Faith Murder) दे दी गई. दिल को दहला देने वाली ये घटना जमुई की है. दरअसल जमुई (Jamui News) जिले के झाझा थाना इलाके में एक आठ साल के बच्चे की अंधविश्वास में गला रेत कर हत्या कर दी गई. मृतक का नाम मिथुन कुमार बताया गया है, जबकि हत्या करने वाले युवक का नाम लाटो दास है. पुलिस ने हत्यारे युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

मृतक बच्चा चाय का रहने वाला है, हत्यारा भी उसी गांव का है. जानकारी के अनुसार बच्चा मंगलवार के दोपहर से लापता था, जिसकी तलाश घरवालों ने की थी. बताया जा रहा है कि आरोपी लाटो बच्चे को बाइक पर बिठा कर लोगाय पहाड़ी पर ले गया और फिर मुंह दबाकर बेहोश कर दिया. बच्चे को बेहोश करने के बाद उसने चाकू निकाला और उसी से गला रेत कर हत्या कर दी. आरोपी ने इस घटना को अंधविश्वास के चक्कर मे अंजाम दिया है. अपराध स्वीकारते हुए पुलिस के सामने गिरफ्तार युवक ने बताया कि उसे सपना आता था कि किसी को मार दोगे तो तुम ठीक हो जाओगे.

इस लिए मैंने बच्चे को पहाड़ी पर ले जाकर मार दिया. हत्या की इस घटना के बाद परिवार वाले बेहाल हैं. मासूम की हत्या से पूरे इलाके के लोग हैरान हैं. बच्चे के पिता मंगरु दास ने बताया कि उनका बेटा मिथुन मंगलवार की दोपहर से लापता था. फिर उसकी तलाश पूरे गांव में की गई लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला. इसकी सूचना झाझा थाना में दी गई तो झाझा पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी क्योंकि गांव में अंतिम बार आरोपी लाटो के साथ बच्चे को देखा गया था. पुलिस ने उससे पूछताछ की तब यह मामला सामने आया.

इस मामले में एसपी प्रमोद कुमार मंडल ने बताया कि अंधविश्वास में 21 साल के युवक ने बच्चे की गला रेत कर हत्या कर दी है. गिरफ्तार करने के बाद युवक से पूछताछ के बाद शव को पहाड़ी से बरामद किया गया है. पुलिस ने हत्या में उपयोग किया गया चाकू भी बरामद किया गया है. गिरफ्तार आरोपी ने स्वीकार किया है कि खुद को ठीक करने के लिए उसने बच्चे की हत्या की है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज