Honour killing: इज्जत के नाम पर बाप ने 15 साल की बेटी को मार डाला, 5 फीट जमीन के नीचे गाड़ दी लाश
Jamui News in Hindi

Honour killing: इज्जत के नाम पर बाप ने 15 साल की बेटी को मार डाला, 5 फीट जमीन के नीचे गाड़ दी लाश
प्रेम प्रसंग में पिता ने अपनी ही बेटी को मार डाला.

लड़की का शव प्लास्टिक की पॉलीथिन में लपेट कर पांच फीट जमीन के अंदर गाड़ा हुआ था. काफी जद्दोजहद के बाद बारिश के बीच पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से शव को बाहर निकाला.

  • Share this:
जमुई. जिले के सोनो थाना इलाके के बदगामा गांव में ऑनर किलिंग (Honour killing) का एक मामला सामने आया है. गुरुवार की दोपहर पुलिस ने सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए दहियारी जंगल में दफनाया हुआ नाबालिग लड़की (Minor girl) का शव बरामद किया. बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग (love affairs) के कारण उसकी हत्या उसके पिता ने ही कर दी  थी. उसके बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए जंगल के जमीन में गड्ढा खोदकर उसमें दफना दिया. पुलिस नाबालिग लड़की के पिता को गिरफ्तार कर मामले की छानबीन में जुट गई है.

नाबालिग लड़की की हत्या
दरअसल गुरुवार की दोपहर सोनो थाना पुलिस की यह जानकारी मिली कि बदगामा गांव के रहने वाले रवि रजक की 15 वर्षीय पुत्री 2 दिन से घर और गांव में नहीं दिखाई दे रही है. जिसके बाद पुलिस को यह भी जानकारी मिली की उसकी हत्या कर उसके शव को छिपा दिया गया है. गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए सोनो पुलिस ने दहियारी पंचायत के बदगामा गांव के पास सिमरा घाट जंगल से लड़की का शव बरामद किया.

पांच फीट नीचे जमीन से निकाला शव
बताया जा रहा है कि लड़की का शव प्लास्टिक की पॉलीथिन में लपेट कर पांच फीट जमीन के अंदर गाड़ा हुआ था. काफी जद्दोजहद के बाद बारिश के बीच पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से दफनाए हुए शव को बाहर निकाला. उसकी पहचान गांव के निवासी रवि रजक की पुत्री के रूप में हुई. पुलिस ने फिर इस मामले में कार्रवाई करते हुए नाबालिग के पिता रवि रजक को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया.



गांव से लड़के से था लड़की को प्रेम
मामले में नाबालिग के पिता ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी का प्रेम प्रसंग गांव के ही एक युवक के साथ था. किसी बात को लेकर उसकी बेटी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. परिवार की इज्जत को देखकर उसने अपनी बेटी का शव जंगल में जमीन के अंदर चुपचाप दफना दिया था.

पुलिस ने बताया पूरा वाकया
झाझा एसडीपीओ भास्कर रंजन ने बताया कि पुलिस को यह सूचना मिली थी कि एक नाबालिग लड़की की संदेहास्पद स्थिति में मौत हुई है जिसे जंगल में जमीन के अंदर दफनाया गया है. छानबीन में प्रेम प्रसंग में ऑनर किलिंग का मामला सामने आ रहा है जिसमें नाबालिग की हत्या की गई, फिर शव दफना दिया गया. ऑनर किलिंग के इस मामले नाबालिग के पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading