Home /News /bihar /

fire in leaking gas cylinder in jamui house destroyed nodaa

जमुई : खाना बनाते वक्त लीक कर रहे गैस सिलिंडर में लगी आग, धूं-धूं कर जल उठा पूरा मकान

घर में लगी इस आग पर फायर ब्रिगेड की टीम ने काबू पाया.

घर में लगी इस आग पर फायर ब्रिगेड की टीम ने काबू पाया.

Gas Cylinder Caught Fire: सहाना कॉलोनी के जिस घर में आग लगी वह मुकेश राय नाम के शख्स का है. शुक्रवार दोपहर घर में लगी आग की लपटें इतनी भयावह थीं कि पूरे इलाके के लोगों के बीच अफरा-तफरी का माहौल रहा. आसपास बने घर के लोग भी सुरक्षा के लिहाज से बाहर निकल गए. दरअसल, खाना बनाने के दौरान छोटे गैस सिलिंडर में आग लगने के बाद बड़ा सिलिंडर भी उसकी चपेट में आ गया.

अधिक पढ़ें ...

जमुई. जमुई जिले के चकाई थाना इलाके के एक घर में शुक्रवार को आग लग गई. आग इतनी भयानक थी कि उसकी लपटें बहुत ऊंचाई तक जा रही थीं. गनीमत यह रही कि आग लगते के साथ घर के सारे लोग सही सलामत बाहर निकल आए. इस हादसे में किसी की जान नहीं गई.

आग लगने की यह घटना सहाना कॉलोनी में हुई है. यहां एक घर में खाना बनाने के दौरान छोटी गैस सिलिंडर के रिसने से उसमें आग लग गई. आग लगने के बाद गैस सिलिंडर में विस्फोट हो गया. बताया जा रहा है कि जिस सिलिंडर में आग लगी, उसके बगल में एक और भरा हुआ सिलिंडर रखा था, उसमें भी आग लग गई और वह भी विस्फोट कर गया.

जिस घर में आग लगी वह मुकेश राय नाम के शख्स का है. शुक्रवार दोपहर घर में लगी आग की लपटें इतनी भयावह थीं कि पूरे इलाके के लोगों के बीच अफरा-तफरी का माहौल रहा. आसपास बने घर के लोग भी सुरक्षा के लिहाज से बाहर निकल गए. दरअसल, खाना बनाने के दौरान छोटे गैस सिलिंडर में आग लगने के बाद बड़ा सिलिंडर भी उसकी चपेट में आ गया. थोड़ी देर बाद उसके फटने की जो तीखी आवाज आई, उससे वहां मौजूद लोगों के बीच भगदड़ मच गई. जब गैस सिलिंडर फटा तो आग की लपटें कम से कम 50 फीट ऊपर तक उठीं.

चकाई थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी ने बताया कि जिस घर मे आग लगी वहां प्लास्टिक गैलन में पेट्रोल भी रखा हुआ था. इस वजह से आग ने विकराल रूप ले लिया. हालांकि इस बीच किसी ने फायर ब्रिगेड को फोन कर दिया था. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम और स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पाया है. आग बुझाने के दौरान एक पुलिसकर्मी मामूली रूप से घायल हुआ है.

Tags: Bihar News, Fire brigade, Jamui news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर