लाइव टीवी

PACS चुनाव की जीत के बाद विजय जुलूस में हर्ष फायरिंग, वायरल हो रहा VIDEO

KC Kundan | News18 Bihar
Updated: December 12, 2019, 10:41 PM IST
PACS चुनाव की जीत के बाद विजय जुलूस में हर्ष फायरिंग, वायरल हो रहा VIDEO
जमुई में पैक्स चुनाव में जीत की खुशी में हर्ष फायरिंग की गई. (सांकेतिक चित्र)

बिहार (Bihar) के जमुई (Jamui) जिले में पैक्स चुनाव (PACS Election) में जीत के बाद उम्मीदवार के समर्थक ने किया हर्ष (Firing) फायरिंग. घटना का वीडियो वायरल (Viral Video) होने के बाद पुलिस हुई सतर्क.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: December 12, 2019, 10:41 PM IST
  • Share this:
जमुई. जिले के अलीगंज प्रखंड क्षेत्र इलाके के डिहरी गांव में हर्ष फायरिंग का मामला सामने आया है. हर्ष फायरिंग (Firing) का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. वीडियो में एक युवक के हाथ में रिवॉल्वर लहराता दिख रहा है. साथ ही गोली चलने की आवाज भी सुनाई दे रही है. बताया जा रहा है कि पैक्स चुनाव (PACS Election) में जीत के बाद जश्न के माहौल में युवक अपने हाथ में रिवॉल्वर लहराते हुए फायरिंग कर रहा है. यह मामला जमुई (Jamui) जिले के अलीगंज प्रखंड के कैथा पंचायत से जुड़ा है. जहां पैक्स चुनाव में जीत के बाद समर्थक जश्न के दौरान फायरिंग करते नजर आ रहा है.

कैथा पंचायत का मामला
खुशी के माहौल में अवैध रूप से फायरिंग कई घटनाओं और प्रशासनिक कार्रवाई के बाद भी लोग संभलने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला जमुई का है, जहां पैक्स चुनाव में जीत के बाद एक प्रत्याशी के समर्थक ने डीजे के धुन पर डांस करते लोगों के बीच हाथ में रिवॉल्वर लेकर फायरिंग की. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. मामला चंद्रदीप थाना इलाके के डिग्री गांव का बताया जा रहा है, जहां बुधवार की रात अलीगंज प्रखंड के कैथा पंचायत से पैक्स प्रत्याशी शंभू सिंह की जीत के बाद उनके समर्थकों ने जुलूस निकाली. इसी दौरान एक समर्थक हाथ में रिवॉल्वर लहराते हुए फायरिंग करता दिख रहा है.

पुलिस बोली- करेंगे कार्रवाई

तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में साफ दिख रहा है कि कानून को ताक पर रख कर एक युवक हाथ में रिवॉल्वर लहराते हुए हर्ष फायरिंग कर रहा है. वायरल वीडियो को लेकर लोग पुलिस-प्रशासन की सुस्ती पर भी सवाल उठा रहे हैं. मामले के बारे में चंद्रदीप थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि जश्न के माहौल में फायरिंग वाले वीडियो के वायरल होने की सूचना है, लेकिन उन तक वह वीडियो नहीं पहुंचा है. वीडियो देखने के बाद उसका सत्यापन के बाद शख्स की पहचान कर मामले में कानूनी कार्रवाई जरूर की जाएगी.

ये भी पढ़ें -

शराबी पति से तंग आकर महिला ने 4 बच्चों के साथ ट्रेन के आगे लगाई छलांगविस्फोटकों के साथ 7 नक्सली गिरफ्तार, 5 करोड़ की लेवी वसूलने वाले की थी योजना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमुई से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 12, 2019, 9:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर