Home /News /bihar /

Bihar: दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के चार रिश्तेदारों की सड़क हादसे में मौत

Bihar: दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के चार रिश्तेदारों की सड़क हादसे में मौत

बिहार के लखीसराय में सुशांत सिंह राजपूत के चार रिश्तेदारों की सड़क हादसे में मौत हो गई है (फाइल फोटो)

बिहार के लखीसराय में सुशांत सिंह राजपूत के चार रिश्तेदारों की सड़क हादसे में मौत हो गई है (फाइल फोटो)

Lakhisarai Road Accident: बिहार के लखीसराय में मंगलवार की सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में जमुई के रहने वाले परिवार जो कि सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार थे के चार सदस्यों की मौत हुई है. सूमो विक्टा पर सवार 6 लोगो ने इस हादसे में दम तोड़ दिया है.

अधिक पढ़ें ...

जमुई. बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिवार पर एक बार फिर से मुसीबतों का पहाड़ गिरा है. मंगलवार की सुबह बिहार के लखीसराय जिले में हुए एक हादसे में (Lakhisarai Road Accident) जमुई जिले के खैरा थाना इलाके के भंडरा गांव के एक परिवार के छह लोगों की मौत हो गई. हादसे का शिकार हुए छह लोगों में से चार लोग सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार थे. सुशांत राजपूते के बहनोई और हरियाणा कैडर के आईपीएस अधिकारी ओमप्रकाश सिंह के चार रिश्तेदार इस दुर्घटना में मारे गए हैं.

ओमप्रकाश सिंह की बहन का अंतिम संस्कार कर उनकी बहन के पति अपने दो बेटे और एक बेटी समेत कुल 10 लोगों के साथ सुमो विक्टा में सवार थे जो अंतिम संस्कार में शामिल होने के बाद पटना से अपने घर लौट रहे थे. लखीसराय के पास उनकी गाड़ी सड़क हादसे का शिकार हो गई जिसमें 6 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई जबकि चार गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों में दो लोगों को जमुई जबकि दो लोगों को पटना रेफर किया गया है.

यह घटना लखीसराय जिले के हलसी थाना अंतर्गत शेखपुरा रोड में पिपरा के पास की है, जहां सुमो विक्टा और ट्रक में आमने सामने से टक्कर हुई. इस हादसे में विक्टा पर सवार छह लोगों की मौत मौके पर ही हो गई मृतकों में लालजीत सिंह, नेमानी सिंह, रामचंद्र सिंह, बेबी सिंह, अनीता सिंह और प्रीतम सिंह बताया गया है. हादसे में जिन- जिन लोगों की मौत हुई है वो लोग खैरा थाना इलाके के ही रहने वाले हैं और आपस में सभी रिश्तेदार हैं जबकि एक चालक प्रीतम सिंह सोनपे का रहने वाला बताया गया है.

घायलों में बालमुकुंद सिंह और दिलखुश सिंह शामिल है जो कि चौहानडीह के रहने वाले हैं वहीं दो अन्य घायल जिनको पटना रेफर किया गया है, उनका नाम बाल्मीकि सिंह और टोनु सिंह बताया गया है जो रिश्ते में बाप बेटे हैं और खैरा इलाके के नवडीहा के रहने वाले हैं. घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतकों के परिजन का हाल बेहाल है.

Tags: Actor Sushant Singh Rajput, Bihar News, Road accident, Sushant Singh latest news, Sushant Singh Rajput Case, Sushant singh rajput news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर