लाइव टीवी

गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया जमुई, व्यवसायी के घर में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग

News18 Bihar
Updated: October 8, 2019, 11:42 AM IST
गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया जमुई, व्यवसायी के घर में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग
जमुई में हुई फायरिंग की घटना के बाद पीड़ित व्यवसायी का परिवार

जमुई में हुई इस घटना के बाद से व्यसायी का पूरा परिवार दहशत में है. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची

  • Share this:
जमुई. बिहार का जमुई (Jamui) शहर सोमवार की देर शाम गोलियों की तड़तड़ाहट (Firing) से थर्रा उठा. शहर के बोधवन तालाब इलाके में एक के मोबाइल व्यवसाई (Business Person) के घर बदमाशों ने हमला बोलते हुए जमकर तोड़फोड़ की. तोड़फोड़ के दौरान बदमाशों ने लगभग दो दर्जन राउंड गोलियां भी चलाई. घर में घुसकर तोड़फोड़ और फायरिंग से पूरा परिवार दहशत में है.

कार और घर के सामान को भी बनाया निशाना

घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची नगर थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. सोमवार की रात आधा दर्जन की संख्या में हथियारबंद बादमाश शहर के बोधवन तालाब इलाके के मोबाइल व्यवसाई छोटू भगत के घर पर पहुंचे और अचानक से हमला बोल दिया. इस दौरान बदमाशों ने सबसे पहले व्यवसायी की कार और खिड़कियां के शीशे तोड़ डाले. शीशे तोड़ने के बाद बादमाशों ने घर में घुसकर भी कई सामान को नुकसान पहुंचाया.

सुबह में हुआ था विवाद

इस दौरान कई चक्र फायरिंग भी की गई. व्यवसाई के परिजनों की मानें तो हथियारबंद बदमाश लगातार फायरिंग करते रहे जिसके निशान घर के दीवार पर मौजूद भी हैं. जानकारी के अनुसार हमला बोलने वाले में से एक युवक बोधवन तालाब इलाके का ही है जिससे मोबाइल दुकानदार से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. इस घटना के बाद से व्यवसायी का परिवार काफी डरा सहमा है.

रिपोर्ट- केसी कुंदन

ये भी पढ़ें- समस्तीपुर में BSNL कर्मचारी को घर के बाहर गोलियों से भूना, मौत
Loading...

ये भी पढ़ें- बिहार में RJD विधायक के घर पर हमला, बदमाशों ने भतीजे को जमकर पीटा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमुई से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 8, 2019, 11:40 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...