Home /News /bihar /

घर में घुसकर 80 साल के बुजुर्ग की हत्या, 20 साल पहले भी हुआ था परिवार के तीन लोगों का मर्डर

घर में घुसकर 80 साल के बुजुर्ग की हत्या, 20 साल पहले भी हुआ था परिवार के तीन लोगों का मर्डर

जमुई में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

जमुई में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

Jamui Murder Case: बिहार के जमुई जिले में हुई हत्या की इस घटना के बाद पुलिस मामले की जांच के लिए पहुंची है. गोलियों की तड़तड़ाहट के बीच बुजुर्ग की हत्या से एक बार फिर से गांव के लोग सहमे हुए हैं.

जमुई. जिले के सिकंदरा थाना इलाके के बिछवे गांव में 80 साल के बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या (Jamui Murder) कर दी गई. बुजुर्ग की हत्या सोए अवस्था में रात को लगभग 1 बजे की गई है. जानकारी के अनुसार हत्या की इस घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों की संख्या 4 से 5 थी जो हथियार (Goons) से लैस थे. मृतक का नाम नंदकिशोर महतो बताया गया है. घटना के बाद जहां पूरा गांव दहशत में है वहीं मृतक के परिजन का हाल बेहाल है.

घटना की जानकारी मिलने के बाद सिकंदरा पुलिस समेत एसडीपीओ मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन की. बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या की इस घटना के पीछे जमीनी विवाद और पुरानी रंजिश कारण बताया जा रहा है. देर रात गोलियों की तड़तड़ाहट के बीच बुजुर्ग की हत्या से पूरा गांव सहमा हुआ है. 20 साल पहले 1991 में भी मृतक नंदकिशोर महतो परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गई थी. तब इस परिवार के दो महिला और एक पुरुष की हत्या हुई थी.

इस घटना में नंद किशोर महतो की चाची, पत्नी और एक बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी वहीं तीन साल पहले गांव के ही एक आरटीआई कार्यकर्ता वाल्मीकि यादव समेत दो लोगों की हत्या के मामले में मृतक नंद किशोर महतो के बेटे को अभियुक्त बनाया गया था. मृतक के पुत्र श्रवण महतो ने बताया कि हथियार से लैस अपराधियों में उनके पिता की हत्या गोली मारकर कर दी. उनके पिता हर दिन की तरह घर के बरामदे में बाहर सोए हुए थे.

इस घटना के दौरान एक बोलेरो को भी पेट्रोल से जलाने की कोशिश की गई थी. मृतक के पुत्र की मानें तो जमीनी विवाद और आपसी रंजिश में या हत्या को अंजाम दिया गया है. बताया जाता है कि जमीन संबंधी सभी मुकदमे का देखभाल मृतक ही करते थे. मौके पर पहुंचे एसडीपीओ राकेश कुमार ने बताया कि बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या हुई है. शव को देखने से पता चलता है कि नजदीक से गोली मारी गई है. हत्या के कारण की जानकारी मिलने के बाद तमाम बिंदु पर पुलिस कार्रवाई कर रही है. एसडीपीओ ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी जिस रास्ते से भागे हैं सभी रास्तों की जांच की जा रही है, अपराधियों की जल्द ही गिरफ्तारी होगी.

Tags: Crime In Bihar, Jamui news, Murder

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर