लाइव टीवी

ठेकेदार को पहले गोली मारी फिर चाकूओं से गोदा, रेलवे ट्रैक के किनारे मिली लाश

KC Kundan | News18 Bihar
Updated: November 13, 2019, 10:57 AM IST
ठेकेदार को पहले गोली मारी फिर चाकूओं से गोदा, रेलवे ट्रैक के किनारे मिली लाश
जमुई में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

जमुई में हुई हत्या की इस घटना के बाद स्थानीय पुलिस जांच मेें जुटी है. मृतक की बाइक को भी घटनास्थल से ही बरामद किया गया है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 13, 2019, 10:57 AM IST
  • Share this:
जमुई. जिले के झाझा नगर पंचायत के ऑटो स्टैंड संचालक ठेकेदार (Contractor) गुरु यादव की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. हत्या के दौरान अपराधियों ने धारदार हथियार से भी मृतक पर हमला बोला था. मृतक गुरु यादव का शव झाझा इलाके के दादपुर स्टेशन के रेलवे ट्रैक (Railway Track) के किनारे पाया गया. घटनास्थल से ही मृतक का बाइक भी बरामद की गई है.

इलाके में दहशत

ऑटो स्टैंड के ठेकेदार की हत्या की घटना की जानकारी के बाद झाझा एसडीपीओ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी. हत्या की इस घटना के बाद जहां पूरे इलाके में सनसनी फैल गई वहीं परिवार वाले मातम में है. परिजनों और झाझा विधायक ने पुलिस से अपराधी की गिरफ्तार की मांग की है. पुलिस का कहना है कि घटना की जांच के बाद अपराधी की पहचान कर गिरफ्तारी की जाएगी.

मंगलवार से ही गायब था ठेकेदार

जानकारी के मुताबिक गुरु यादव जो अक्सर झाझा शहर में ही रहा करता था मंगलवार की शाम से अपने घर नहीं लौटा था. साथ ही उसका मोबाइल भी बंद था. बुधवार की सुबह उसका शव दादपुर हाल्ट के पास रेलवे ट्रैक से नीचे पड़ा हुआ था. मृतक की बाइक भी घटनास्थल से ही बरामद हुई. रेलवे ट्रैक पर खून के धब्बे भी मिले हैं जिससे यह आशंका लगाई जा रही है कि अपराधियों ने हत्या करने के बाद शव को रेलवे ट्रैक के पास छोड़ा होगा.

सिर में मारी गई थी गोली

मृतक के सर में एक गोली मारी गई है, साथ ही उसके शरीर पर धारदार हथियार से कई चोट के निशान की पाए गए हैं. मृतक के पुत्र का कहना था कि उसकी किसी से दुश्मनी नहीं थी. मृतक के भतीजा राजू यादव का कहना है कि गुरु यादव को जुआ खेलने का आदत थी साथ ही उसके पास अक्सर मोटी रकम हुआ करती थी. ऑटो स्टैंड के हिसाब का पैसा भी कल उसके पॉकेट में ही था. मंगलवार की रात वो घर नहीं लौटा और उसका मोबाइल भी लगातार बंद बता रहा था.
Loading...

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस और विधायक

घटना की जानकारी मिलने के बाद झाझा क्षेत्र के भाजपा विधायक डॉ रविंद्र यादव भी मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया. परिवार वालों और भाजपा विधायक ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग पुलिस से की है. घटनास्थल पर पहुंचे झाझा एसडीपीओ भास्कर रंजन ने बताया है कि मृतक गुरु यादव नगर पंचायत के ऑटो स्टैंड का ठेकेदार था. घटना के पीछे क्या कारण है फिलहाल नहीं बताया जा सकता है. शव को बरामद करने के बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस अपराधियों की पहचान में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- पटना में पूर्व मुखिया को घर में घुसकर गोलियों से भूना, इलाज के दौरान मौत

ये भी पढ़ें- ट्यूशन के बहाने छात्राओं का यौन शोषण करता था प्रोफेसर, वीडियो ने खोला राज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमुई से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2019, 10:33 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...