लाइव टीवी

CSP संचालक से पैसे लूटने के बाद अपराधियों ने मारी गोली, मौके पर हुई मौत

KC Kundan | News18 Bihar
Updated: November 7, 2019, 8:30 AM IST
CSP संचालक से पैसे लूटने के बाद अपराधियों ने मारी गोली, मौके पर हुई मौत
जमुई में अपराधियों की गोली का निशाना बनने वाला सीएसपी संचालक

जमुई (Jamui) एसडीपीओ (SDPO) रामपुकार सिंह ने बताया कि घटना के पीछे कारण क्या है, इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है. मामले का पुलिस (Police) फिलहाल अनुसंधान कर रही है

  • Share this:
जमुई. नगर थाना इलाके के नीमा मोहल्ले में एक सीएसपी संचालक (CSP) की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. मृतक का नाम नितेश सिंह बताया गया है जो कि सदर प्रखंड के इंदपै गांव का निवासी था. मृतक नितेश सिंह खैरा बाजार के बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank Of Badodra) का सीएसपी संचालक बताया गया है. घटना के दौरान सीएसपी के संचालक से लाखों के रुपए की लूट के भी मामला सामने आया है. घटना की जानकारी के बाद जमुई नगर पुलिस और एसडीपीओ ने घटनास्थल का मुआयना किया और मृतक के परिजनों से मुलाकात की.

कलेक्शन कर लौट रहा था वापस

नगर थाना इलाके के इंदपै गांव का रहने वाला सीएसपी संचालक नितेश सिंह खैरा बाजार स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा का सीएसपी संचालक था. साथ ही वो वन इंडिया एटीएम में पैसे डालने का भी काम करता था. हर दिन की तरह मृतक सीएसपी संचालक अपने बाइक से जमुई बाजार से कलेक्शन लेकर वापस घर लौट रहा था. इसी दौरान अज्ञात अपराधियों ने उसे निशाना बनाते हुए पहले लूटपाट की फिर गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक सीएसपी संचालक को अपराधियों ने सीने में गोली मारी है.

पुलिसिया चौकसी पर उठे सवाल

घटना की जानकारी मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे उससे पहले गोली लगने से गिर पड़े नितेश को स्थानीय लोगों ने सदर अस्पताल लाया जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृत घोषित करने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. बुधवार की रात हुई इस घटना का अंजाम देने के बाद पुलिसिया पेट्रोलिंग पर भी सवाल उठ रहे हैं. घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने सदर अस्पताल में जमकर हंगामा भी किया.

भाई बोले- 10-15 लाख रुपए थे

मृतक के भाई के मुरारी सिंह के अनुसार नितेश सिंह लगभग 10 से 15 लाख कैश लेकर खैरा जा रहे थे इसी दौरान अपराधियों ने उसे निशाना बनाते हुए लूट की घटना को अंजाम देते हुए गोली मार दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद जमुई एसडीपीओ और जमुई थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन की.
Loading...

24 घंटे के दौरान दो हत्या

जमुई एसडीपीओ रामपुकार सिंह ने बताया कि घटना के पीछे कारण क्या है, इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है. मामले का पुलिस फिलहाल अनुसंधान कर रही है. इस बात की जानकारी मिली है कि मृतक के पास लगभग 5 से 6 लाख का कैश था. मामले में प्राथमिकी दर्ज कर हत्या करने वाले अपराधियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी जल्द की जाएगी.  मालूम हो कि बुधवार को ही जमुई नगर थाना इलाके के एक कपड़ा व्यवसायी की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी, जिसका शव बुधवार की सुबह बरामद हुआ था.

ये भी पढ़ें- नीतीश सरकार का बड़ा फैसला, पटना में इस दिन से नहीं चलेंगे डीजल वाले ऑटो

ये भी पढ़ें- अपनी ही सरकार के फैसले के विरोध में उतरे बिहार के मंत्री, RJD ने किया समर्थन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमुई से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2019, 8:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...