लाइव टीवी

आपसी रंजिश में युवक को गोलियों से भूना, मुखिया की हत्या में शामिल होने का था आरोप

KC Kundan | News18 Bihar
Updated: November 9, 2019, 1:26 PM IST
आपसी रंजिश में युवक को गोलियों से भूना, मुखिया की हत्या में शामिल होने का था आरोप
जमुई में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

दरअसल जमुई (Jamui) जिले के बरहट प्रखंड के बरियारपुर पंचायत के मुखिया (Mukhia) मकेश्वर यादव की हत्या (Murder) इसी साल 20 जून को गोली मारकर कर दी गई थी. कहा जा रहा है कि शनिवार को हुई हत्या की इस वारदात को प्रतिशोध में अंजाम दिया गया है.

  • Share this:
जमुई. बिहार के जमुई में शनिवार को एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना जिले के मलयपुर थाना क्षेत्र के करमन गांव की है जहां अहले सुबह हत्या की इस घटना को अंजाम दिया गया. मृतक का नाम अशोक यादव बताया गया है. हत्या की इस घटना अपराधियों ने उस वक्त समय अंजाम दिया जब मृतक शौच के लिए अपने घर से निकलकर खेत में गया था. हत्या के बाद पूरे इलाके में जहां दहशत का माहौल है, वही परिवार वाले के बीच मातम छाया है.

शौच के लिए निकला था मृतक

घटना की जानकारी मिलने के बाद मलयपुर थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक मृतक घर से बाहर निकल कर शौच के लिए खेत गया था तभी पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने गोली मारकर गोली मार दी जिसके बाद मौके पर ही अशोक यादव की मौत हो गई. अपराधियों ने मृतक को तीन गोलियां मारी हैं. अंधाधुंध फायरिंग और गोलियों की आवाज के बाद गांव के लोग जब खेत की तरफ दौड़े तो देखा कि मृतक का शव खेत में पड़ा हुआ है.

पत्नी ने मुखिया समर्थकों पर लगाया आरोप

हत्या की इस घटना के बाद पूरे गांव और आसपास के इलाके में दहशत का माहौल है. मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. घटना के पीछे कारण के रूप में पुरानी आपसी रंजिश बताया जा रहा है. मृतक की पत्नी ललिता देवी के अनुसार उसके पति अशोक यादव की हत्या बरहट प्रखंड के बरियारपुर पंचायत के पूर्व मुखिया मकेश्वर यादव के लोगों ने किया है. मृतक अशोक यादव की पत्नी की मानें तो मुखिया मकेश्वर यादव की हत्या के समय अशोक यादव जेल में था लेकिन उन लोगों को लगा था कि मुखिया की हत्या में वो शामिल था जिस कारण मुखिया के ही घरवाले और रिश्तेदारों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

घटनास्थल से पुलिस को मिले खाली कारतूस

मृतक के बेटे अजय का भी कहना है कि हत्या के पीछे बरियारपुर के मुखिया मकेश्वर यादव के परिजन आदमी का हाथ है जिसमें करमन गांव की कुछ लोग भी शामिल हैं. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस घटनास्थल से दो कारतूस के खोखे भी बरामद किए हैं. मलयपुर पुलिस के थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि हत्या की इस घटना की में परिजन जो आवेदन देंगे उस आधार पर केस होगा. फिलहाल पुलिस मामले की पुलिस जांच कर रही है और हत्या के पीछे जो भी लोग शामिल होंगे उनकी गिरफ्तारी जल्द की जाएगी. बताते चलें कि बरहट प्रखंड के बरियारपुर पंचायत के मुखिया मकेश्वर यादव की हत्या इसी साल 20 जून को गोली मारकर कर दी गई थी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमुई से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 9, 2019, 1:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...