जमुई में मुखिया को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, अस्पताल ले जाने के दौरान हुई मौत

मुखिया मकेश्वर यादव आपराधिक घटनाओं मे पूर्व मे कई बार जेल जा चुका है, जो कि हाल के कुछ वर्षों से अपराध की दुनिया को छोड़कर सामान्य जिंदगी जी रहा था

News18 Bihar
Updated: June 20, 2019, 12:17 PM IST
जमुई में मुखिया को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, अस्पताल ले जाने के दौरान हुई मौत
जमुई के मुखिया हत्याकांड की जानकारी देता चश्मदीद
News18 Bihar
Updated: June 20, 2019, 12:17 PM IST
जमुई जिले के मलयपुर थाना इलाके में एक मुखिया को बादमाशों ने गोली मार दी. गोली लगने के बाद गंभीर रुप से घायल मुखिया मकेश्वर यादव को सदर अस्पताल मे इलाज के बाद पटना रेफर कर दिया गया जहां जाने के दौरान ही उनकी मौत हो गई.

चाय पीने के दौरान मारी गोली

मृतक मकेश्वर यादव बरहट प्रखंड के बरियारपुर पंचायत के मुखिया थे. जानकारी के अनुसार मुखिया आज सुबह चाय पीने अपने देवाचक गांव स्थित शुक्रदास रेलवे हाल्ट के पास एक गुमटी पर गये हुए थे तभी बादमाशों ने मुखिया मकेश्वर यादव पर गोली चला दी. घटना को अंजाम देने आए अपराधियों की संख्या पांच बताई जा रही है. मुखिया को गोली मारने के बाद अपराधी घटना स्थल पर एक हवाई फायरिंग और बम चलाते हुए किउल की तरफ भाग गए.

लोग लेकर पहुंचे अस्पताल

गोली लगने के बाद मुखिया घटनास्थल पर ही जमीन पर गिर गया जिसके बाद स्थानीय लोगों और ग्रामीणों ने घायल मकेश्वर यादव को इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया. मुखिया को गोली मारने के बाद अपराधी फरार हो गए. मुखिया को गोली लगने की घटना के बाद सैकड़ों की भीड़ सदर अस्पताल में जुट गई. सूचना के बाद जमुई पुलिस अस्पताल में पहुंची और परिवारवालों से घटना के बारे में जानकारी ली.

अपराध से था नाता

मुखिया की मां का आरोप है कि घटना के पीछे गांव के ही कुछ लोगों का हाथ है. बताते चलें कि मुखिया मकेश्वर यादव आपराधिक घटनाओं मे पूर्व मे कई बार जेल जा चुका है, जो कि हाल के कुछ वर्षों से अपराध की दुनिया को छोड़कर सामान्य जिंदगी जी रहा था और बरियार पंचायत से मुखिया बना.
Loading...

ये भी पढ़ें- पूर्व विधायक सुनील पांडेय के भाई के घर पर NIA की छापेमारी

ये भी पढ़ें- बिहार: लू से 90 की मौत, CM नीतीश पूछने जाएंगे हाल

रिपोर्ट- केसी कुंदन
First published: June 20, 2019, 12:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...