लाइव टीवी

पत्नी और बच्चों की हत्या कर शव को कुएं में फेंका फिर घर छोड़कर हुआ फरार

KC Kundan | News18 Bihar
Updated: November 30, 2019, 8:23 AM IST
पत्नी और बच्चों की हत्या कर शव को कुएं में फेंका फिर घर छोड़कर हुआ फरार
जमुई में एक साथ तीन शव मिलने के बाद कुएं के पास जमा भीड़

घटना बिहार के जमुई (Jamui) जिले की है. इस घटना को अंजाम देने बाद से महिला का आरोपी (Accused) पति पंकज यादव जो ट्रक का चालक (Truck Driver) है फरार है.

  • Share this:
जमुई. बिहार के जमुई (Jamui) जिले में उस वक्त लोगों में दहशत फैल गया जब लोगों ने एक साथ महिला और उसके दो बच्चों का शव (Dead Body) कुआं में तैरते हुए देखा. घटना जिले के सोनो थाना इलाके के भीठरा की है. महिला और दो मासूमों का शव कुंए में तैरता देख पूरे इलाके के लोग हैरान हो गए. जिस गांव के कुएं में महिला का शव मिला उसी गांव में उसका ससुराल भी है.

दो दिन से लापता थी महिला

बताया जा रहा है कि महिला अपने दो मासूम बच्चों के साथ बीते बुधवार की शाम से लापता थी. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को बाहर निकलवाया. मृतका के मायके वालों के अनुसार उसके पति ने ही हत्या का तीनों का शव कुएं में फेंका है. शव मिलने की जानकारी के बाद मृतका के मायके वाले मौके पर पहुंचे. मृतक महिला का मायका बांका जिला के कटोरिया के ठाकुरदीप गांव में पड़ता है. इस घटना के बाद से महिला का पति पंकज यादव जो ट्रक का चालक है फरार है. मृतक महिला का नाम पिंकी देवी बताया गया है जबकि उसके साथ उसका एक साल का लड़का ऋषि और दो साल की लड़की आयुषी भी मृत पाए गए.

पांच साल पहले हुई थी शादी

मृतक महिला के चाचा फुलेश्वर यादव ने बताया कि पिंकी की शादी 2014 में पंकज यादव से हुई थी. पंकज यादव ट्रक चालक है. उसने बताया था कि पिंकी अपने दोनों बच्चो के साथ घर से भाग गई है लेकिन वो अपनी पत्नी और बच्चों का पता लगाने के बदले वो ट्रक चला रहा है. वो अक्सर उसकी भतीजी को दहेज के लिए प्रताड़ित करता था. उसी ने तीनों की हत्या कर शव कुंआ में फेंक दिया और फरार हो गया.

जांच में जुटी पुलिस

झाझा एसडीपीओ भास्कर रंजन ने बताया कि महिला के मायके वालों ने इस मामले को हत्या करार दिया है और पति पर ही हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने कहा कि मायके वाले जो भी आवेदन देंगे उस आधार पर प्राथमिकी दर्ज करवाई जाएगी साथ ही पुलिस इस मामले को गंभीरता से अनुसंधान कर रही है.
Loading...

ये भी पढ़ें- 60 करोड़ की ज्वेलरी के साथ पकड़े गए लुटेरे, ज्वेलर्स को गोली मार लूटा था सोना

ये भी पढ़ें- कार चुराकर भाग रहे चोरों को पुलिस ने दबोचा, भागने के लिए पुलिस से लगाईं छलांग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमुई से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2019, 8:09 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...