लाइव टीवी

जमुई: पूर्व मुखिया के पति की हत्या, विरोध में ग्रामीणों ने किया सड़क जाम
Jamui News in Hindi

KC Kundan | News18 Bihar
Updated: February 7, 2020, 2:10 PM IST
जमुई: पूर्व मुखिया के पति की हत्या, विरोध में ग्रामीणों ने किया सड़क जाम
जमुई में पूर्व मुखिया के पति की हत्या

जमुई (Jamui) में हुई इस हत्या (Murder) के बाद मृतक नवल रविदास की पत्नी साबुजा देवी और बेटी अंजनी कुमारी ने हत्या का आरोप चंद्रदीप बाजार के एक सीमेंट व्यवसायी अनिल साव पर लगाया है.

  • Share this:
जमुई. जिले के चंद्रदीप थाना क्षेत्र के अवगिला चौरासा पंचायत की पूर्व मुखिया (Mukhia) के पति की धारदार हथियार से हत्या (Murder) कर दी गई है. मृतक का शव चौरासा गांव के खेत से बरामद किया गया है. मृतक नवल कुमार रविदास गुरुवार की शाम 6 बजे घर से निकला था लेकिन वह वापस नहीं लौटा. परिजन देर रात तक खोजबीन किये लेकिन कहीं पता नहीं चला. इसके बाद शुक्रवार की सुबह नवल रविदास का शव खेत से बरामद हुआ.

धारदार हथियार से की गई हत्या

उसकी हत्या धारदार हथियार से बेरहमी से की गई है. शव को बरामद होने के बाद परिजनों में जहां मातम का माहौल है वहीं आक्रोशित लोगों ने सिकंदरा-नवादा सड़क मार्ग को जाम कर हत्या का विरोध जताया. शव की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है.

सीमेंट व्यवसायी पर आरोप



पूर्व मुखिया सबुजा देवी अलीगंज प्रखंड के अवगिला चौरासा गांव की मुखिया रही है. मृतक नवल रविदास की पत्नी साबुजा देवी और बेटी अंजनी कुमारी ने हत्या का आरोप चंद्रदीप बाजार के एक सीमेंट व्यवसायी अनिल साव पर लगाया है. मृतक के परिजनों के अनुसार सीमेंट की खरीदारी के बाद बकाया राशि को लेकर अनिल साव के साथ कुछ तनाव चल रहा था.

जांच में जुटी पुलिस

मृतक की बेटी अंजनी कुमारी ने बताया कि सीमेंट व्यवसायी अनिल साव ने ही धोखे से बुलाकर उसकी हत्या की है. घटना की जानकारी मिलने के बाद चन्द्रदीप पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेते हुए मामले की छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस घटनास्थल पर खोजी कुत्ता बुलाकर मामले की छानबीन करेगी.

ये भी पढ़ें- शहीद रमेश के पिता बोले, मुआवजा नहीं परमवीर चक्र चाहिए

ये भी पढ़ें- बिहार पुलिस के DG बोले- चेक पोस्ट-ट्रैफिक ड्यूटी लेने के लिए घूस देते हैं जवान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमुई से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 10:47 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर