जमुई में मुखिया पति पर दिनदहाड़े बम फेंकने के बाद मारी गोली, मौके पर हुई मौत
Jamui News in Hindi

जमुई में मुखिया पति पर दिनदहाड़े बम फेंकने के बाद मारी गोली, मौके पर हुई मौत
जमुई में मुखिया पति की हत्या के बाद जमा भीड़

अपराधियों ने कोदवरिया की मुखिया पारो देवी के पति गुज्जर यादव को निशाना बनाते हुए उन पर पहले बम फेंका फिर गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी.

  • Share this:
जमुई. बिहार के नक्‍सल प्रभावित जमुई (Jamui) में अपराधियों ने हत्या की घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने एक मुखिया (Mukhia) के पति को निशाना बनाते हुए उनकी गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. घटना जमुई जिले के चंद्रदीप के भलुआना गांव की है.

मृतक अलीगंज प्रखंड के कोदवरिया पंचायत के मुखिया पारो देवी के पति गुज्जर यादव थे. मुखिया पति को गोली मारने से पहले अपराधियों ने बम से हमला भी किया था. हत्या की इस घटना को बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने अंजाम दिया. गुज्जर यादव की हत्या के बाद समर्थकों में आक्रोश दिखा, जिस कारण नाराज ग्रामीणों ने घटना स्थल पर गए स्थानीय पुलिस को खदेड़ दिया. बाद में बड़ी संख्या में पुलिसबल के साथ अधिकारी मौके पर पहुंचे.

बम और गोलियों की आवाज से सहमे लोग
मंगलवार की सुबह हत्या की इस घटना को अपराधियों ने तब अंजाम दिया जब मृतक अपने दूसरे घर जा रहे थे. इस दौरान घात लगाए अपराधियों ने पहले बम से हमला किया और फिर गोली मार दी. बताया जा रहा है कि अपराधियों ने घटनास्थल पर तीन बम चलाये थे. बम के हमले से गुज्जर यादव घायल होकर गांव की सड़क पर ही गिर गए और फिर अपराधियों ने उन पर गोली भी चलाई. बम और गोलियों की आवाज सुनकर जब गांव वाले मौके पर गए तो देखा गया कि गुज्जर की मौत हो चुकी है.



6 साल पहले भाई की भी हुई थी हत्या


इससे पूर्व भी 2014 में मुखिया पति गुज्जर यादव के छोटे भाई प्रमोद यादव की हत्या अपराधियों ने गोली मार कर कर दी थी. कोदवरिया पंचायत की मुखिया पारो देवी का कहना है कि राजनीतिक प्रतिद्वंदिता में घटना को अंजाम दिया गया है. बार-बार चंद्रदीप थानाध्यक्ष से सुरक्षा की मांग की जा रही थी, लेकिन फिर भी उन्हें और उनके परिजन को सुरक्षा नहीं दिया गया.

परिजनों ने मांगी सुरक्षा
मौके पर पहुंचे एसडीपीओ रामपुकार सिंह ने बताया कि मुखिया पति गुज्जर यादव अपने पुराने घर से नए घर पर जा रहे थे, तभी घात लगाए अपराधियों ने बम से हमला करते हुए गोली मारकर उनकी हत्या कर दी. अपराधियों की पहचान की जा रही है, उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. एसडीपीओ ने बताया कि मुखिया और उनके परिजन सुरक्षा की मांग कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading