Home /News /bihar /

Bihar: पत्नी ने कुछ दिन पहले ही जीता था पंचायत चुनाव, अब पति की सात गोलियां मारकर हत्या

Bihar: पत्नी ने कुछ दिन पहले ही जीता था पंचायत चुनाव, अब पति की सात गोलियां मारकर हत्या

बिहार के जमुई में नवनिर्वाचित महिला वार्ड सदस्य के पति की हत्या (सांकेतिक तस्‍वीर)

बिहार के जमुई में नवनिर्वाचित महिला वार्ड सदस्य के पति की हत्या (सांकेतिक तस्‍वीर)

Murder In Jamui: जमुई में नवनिर्वाचित वार्ड सदस्य का पति जिसका नाम राजकुमार यादव था ग्रामीण चिकित्सक का भी काम करता था. पुलिस को घटनास्थल से 13 खाली कारतूस मिले हैं जिससे प्रतीत होता है कि पंचायत चुनाव की रंजिश में ही उसकी गोली मारकर हत्या की गई है.

अधिक पढ़ें ...

जमुई. बिहार के जमुई जिले में हथियारबंद अपराधियों ने चुनावी रंजिश (Bihar Panchayat Chunav) में नव निर्वाचित वार्ड सदस्य के पति राजकुमार यादव की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. जानकारी के अनुसार पहले से घात लगाए अपराधियों ने घर लौटते वक्त समय राजकुमार यादव को गोली मारी जिसमें मौके पर ही उसकी मौत हो गई. मृतक राजकुमार यादव का ककनचौर पंचायत के वार्ड संख्या 12 के नवनिर्वाचित वार्ड सदस्य प्रतिमा देवी का पति बताया गया है जो कि गांव में ग्रामीण डॉक्टर का भी काम करता था.

हत्या की ये घटना जिले के लक्ष्मीपुर थाना इलाके मगही गांव में बीती रात हुई जब अपने घर लौट रहे वार्ड सदस्य के पति सह ग्रामीण चिकित्सक को अपराधियों ने मगही गांव के धावातरी के नजदीक गोलियों से छलनी कर दिया. मृतक राजकुमार यादव को 7 गोलियां लगी जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. घटनास्थल से 13 कारतूस के खोखे बरामद हुए हैं. आशंका जतायी जा रहा है कि हत्या की इस घटना को गांव के ही संजय यादव के गिरोह के लोगों ने अंजाम दिया है. इस बार पंचायत चुनाव में मृतक राजकुमार यादव जो ग्रामीण चिकित्सक के रूप में काम करता था उसकी पत्नी प्रतिमा देवी ककनचौर पंचायत के वार्ड संख्या 12 से निर्वाचित हुई है.

हत्या की यह घटना चुनावी रंजिश को लेकर बतायी जा रही है. इस मामले में लक्ष्मीपुर थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने जानकारी दी कि मंगवलार की देर रात इस बात की जानकारी मिली थी कि गोली मारकर एक शख्स की हत्या कर दी गई है. मृतक नवनिर्वाचित वार्ड सदस्य प्रतिमा देवी का पति है. उसे गोली मारी गई है और मौके से कारतूस के खोखे भी बरामद हुए हैं. परिजनों ने संजय यादव नाम के एक शख्स पर हत्या करवाने का आरोप लगाया है. पुलिस फिलहाल मामले की छानबीन कर रही है साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है.

Tags: Bihar News, Bihar Panchayat Chunaw, Bihar Panchayat Election, Crime In Bihar, District Panchayat Election, Jamui news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर