बिहार: हथियार के बल पर अगवा नाबालिग से 3 दिनों तक गैंगरेप, प्रेमी समेत 5 पर लगा आरोप
Jamui News in Hindi

बिहार: हथियार के बल पर अगवा नाबालिग से 3 दिनों तक गैंगरेप, प्रेमी समेत 5 पर लगा आरोप
मामले में एसडीपीओ रामपुकार सिंह ने बताया कि पीड़िता और उसके पिता कार्यालय में आकर मामले की जानकारी दी है.

पीड़िता जिले के चंद्रदीप थाना (Chandradeep Police Station) इलाका स्थित एक गांव की रहने वाली है. 15 साल की नाबालिग लड़की ने अपने ही गांव के चार युवकों और प्रेमी पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है.

  • Share this:
जमुई. बिहार के जमुई जिले में एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. यहां के चंद्रदीप थाना (Chandradeep Police Station) इलाके में एक 15 साल की नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. दुष्कर्म पीड़िता ने अपने प्रेमी और उसके दोस्तों पर गैंगरेप का आरोप लगाते हुए कार्रवाई के लिए पुलिस से गुहार लगाई है. पीड़िता के अनुसार, उसके प्रेमी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसे अगवा कर लिया और हथियार के बल पर तीन दिन तक बंधक बनाकर गैंगरेप (Gangrape) किया. किसी तरह भाग कर वह वापस लौटी और इसकी जानकारी अपने परिजन को दी.

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता जिले के चंद्रदीप थाना इलाका स्थित एक गांव की रहने वाली है. 15 साल की नाबालिग लड़की ने अपने ही गांव के चार युवकों और प्रेमी पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पीड़ि‍ता के अनुसार, बीते 10 जुलाई की दोपहर उसे बहला फुसला कर उसे बाइक पर बैठाकर ले जाया गया, जिसमें उसके गांव के ही दो युवक चंदन और रोहित के अलावा दो अन्य लोग थे. पीड़िता के अनुसार एक और युवक गुलशन राज भी मौजूद था. 10 जुलाई को बाइक से अगवा कर हथियार दिखाते हुए सभी उसे सुनसान जगह पर ले गए. फिर किसी को न बताने और जान मारने की धमकी देते हुए पाचों लोगों ने रेप किया.

 तीसरे दिन पाचों युवकों ने उसे छोड़ दिया
अगवा करने के तीसरे दिन पाचों युवकों ने उसे छोड़ दिया. चंगुल से छुटने के बाद वह अपनी नानी के घर पहुंची, जहां उसने सारी घटना की जानकारी दी. घटना के बारे में बताते हुए नाबालिग लड़की के पिता ने बताया कि मामले की जानकारी होने के बाद वे लोग न्याय के लिए आवेदन लेकर मंगलवार की सुबह चंद्रदीप थाना गए, लेकिन चंद्रदीप थानाध्यक्ष ने कुछ कार्रवाई नहीं की. घंटो बीत जाने के बाद गैंग रेप का मामला बताते हुए महिला थाना जाने की सलाह देकर वहां से भेज दिया. पीड़िता के पिता ने बताया कि उन्होंने जमुई एसडीपीओ से मुलाकात कर न्याय की मांग की है जहां उसे फिर से चंद्रदीप थाना जाने को कहा गया है. नाबालिग के पिता का कहना है कि उसकी बेटी ने बताया कि उसका प्रेम प्रसंग गुलशन राज नाम के लड़के के साथ है, जिसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसकी बेटी के साथ गलत काम किया है.
कार्यालय में आकर मामले की जानकारी दी है


मामले में एसडीपीओ रामपुकार सिंह ने बताया कि पीड़िता और उसके पिता कार्यालय में आकर मामले की जानकारी दी है. इसके बाद चंद्रदीप थानाध्यक्ष को जल्द ही कार्रवाई शुरू करने का निर्देश दिया गया है. साथ ही महिला थाना की एक महिला पुलिस अधिकारी को पीड़िता का बयान लेने और आगे की कार्रवाई के लिए चंद्रदीप भेजा गया है. केस दर्ज करते हुए सभी आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading