• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • जमुई: बेटी को विदा कर घर लौट रहे बुजुर्ग व्यक्ति की दबंगों ने की हत्या, 13 लोगों पर केस दर्ज

जमुई: बेटी को विदा कर घर लौट रहे बुजुर्ग व्यक्ति की दबंगों ने की हत्या, 13 लोगों पर केस दर्ज

मृतक बुजुर्ग जागो पासवान की बेटी और बेटे ने गांव के ही 13 लोगों पर अपने पिता की हत्या करने का आरोप लगाया है

मृतक बुजुर्ग जागो पासवान की बेटी और बेटे ने गांव के ही 13 लोगों पर अपने पिता की हत्या करने का आरोप लगाया है

Bihar News: अपनी बेटी को विदा कर घर लौट रहे जागो पासवान को रास्ते में गांव के ही कुछ लोगों ने रोक कर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. हमलावरों ने लाठी-डंडे से मारपीट के बाद धारदार हथियार से हमला बोल दिया. जिससे जागो पासवान की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की बेटी रिंकी कुमारी और बेटे सुधीर पासवान ने इस मामले में 13 लोगों को अभियुक्त बनाया है

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

जमुई. बिहार के जमुई (Jamui) जिले में 60 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति की पिटाई के बाद धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई. घटना खैरा थाना क्षेत्र के अरुणवाबांक गांव की है. मृतक का नाम जागो पासवान है. हत्या (Murder) का आरोप गांव के ही लोगों पर लगा है. मृतक के परिजनों ने अभियुक्तों की गिरफ्तारी की मांग की है. मिली जानकारी के अनुसार अपनी बेटी को विदा कर घर लौट रहे जागो पासवान को रास्ते में गांव के ही कुछ लोगों ने रोक कर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. हमलावरों ने लाठी-डंडे से मारपीट के बाद धारदार हथियार से हमला बोल दिया. जिससे जागो पासवान की मौके पर ही मौत हो गई.

इसकी सूचना मिलने पर जागो पासवान के घरवाले घटनास्थल पर पहुंचे और वो उसे लहूलुहान हालत में लेकर सदर अस्पताल पहुंचे. यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की बेटी रिंकी कुमारी और बेटे सुधीर पासवान ने इस मामले में 13 लोगों को अभियुक्त बनाया है. उन्होंने बताया कि गांव के ही रहने वाले दबंग खिरोधर पासवान और उसके परिवारवालों ने मारपीट करते हुए उनके पिता जागो पासवान पर टांगी से हमला किया था. उन्होंने बताया कि आरोपी जमीन हड़पने के नीयत से अक्सर उनके परिवार को प्रताड़ित करते हैं. दो महीने पहले भी आरोपियों ने उनकी मां (जागो पासवान की पत्नी) पर डायन होने का आरोप लगाया था और उनके साथ मारपीट की थी. इस मामले में केस दर्ज हुआ था. दबंगों द्वारा इस केस को उठा लेने की धमकी दी जा रही थी.

इस संबंध में एसडीपीओ राकेश कुमार ने बताया कि हत्या के इस मामले में जिन लोगों को अभियुक्त बनाया गया है उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छापेमारी कर रही है. उन्होंने कहा कि जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज