फेसबुक पर उत्तराखंड के लड़के से दोस्ती फिर भागकर रचाई शादी, एक साल बाद पुलिस ने किया बरामद

Facebook, WhatsApp, Instagram down

Facebook, WhatsApp, Instagram down

Love Affair: फेसबुक पर चैटिंग के दौरान जमुई की एक लड़की को उत्तराखंड के लड़के से प्यार हो गया जिसके बाद लड़की घर छोड़कर फरार हो गई और उस लड़के से शादी रचा ली. अब एक साल के बाद पुलिस ने लड़की को बरामद कर लिया है.

  • Share this:
जमुई. फेसबुक पर चैटिंग के दौरान प्यार और फिर भाग कर शादी, ऐसा ही एक मामला बिहार के जमुई (Jamui) जिले के झाझा थाना इलाके से सामने आया है. एक साल पहले एक लड़की को चैटिंग (Facebook Chating) के दौरान ही उत्तराखंड के लड़के से प्यार हो गया जिसके बाद वो अपने परिवार वालों को छोड़ प्रेमी के पास चली गई और फिर वहां शादी कर ली. इधर लड़की के पिता ने अपहरण (Kidnapping) का केस झाझा थाना में दर्ज करा दिया था, जिसके बाद जब पुलिस ने केस का अनुसंधान शुरू किया तब लड़की वापस जमुई आ गई.

गुरुवार को झाझा पुलिस लड़की का मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लेकर आई. बताया जा रहा है कि एक साल पहले चैटिंग के दौरान झाझा इलाके के एक गांव की 20 साल की लड़की को उत्तराखंड के एक लड़के से प्यार हो गया था जिसकी उम्र लगभग 24 साल है. लड़का उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में फायर ब्रिगेड में काम करता है. प्रेम होने के बाद लड़की अपने परिवार वालों को छोड़कर लड़के के पास चली गई थी और फिर वहां शादी कर ली थी.

इस मामले में झाझा थानाध्यक्ष श्रीकांत कुमार ने बताया कि फेसबुक पर चैटिंग के दौरान लड़की को लड़के से प्यार हुआ था फिर लड़के को बुलाकर वह उसके साथ चली गई थी, जहां दोनों ने शादी कर ली. पिता द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी के आधार पर पुलिस ने लड़की को बरामद किया है. न्यायालय में उसका बयान होगा. थानाध्यक्ष ने बताया कि फिलहाल लड़की अपने पति के साथ ही रहना चाहती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज