Home /News /bihar /

jamui police arrested bike lifter gang with 18 motor cycles bramk

जमुई में अंतरराज्यीय बाइक लिफ्टर गैंग का खुलासा, बरामद की गई चोरी की 18 बाइक

बिहार की जमुई पुलिस द्वारा बरामद की गई चोरी की 18 बाइक

बिहार की जमुई पुलिस द्वारा बरामद की गई चोरी की 18 बाइक

Bike Theft Gang: जमुई से गिरफ्तार हुआ ये अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह बिहार के अलावा झारखंड सहित अन्य राज्यों से बाइक चोरी करता था. पुलिस ने एक के बाद एक कर के गई जगहों पर रेड की. इस दौरान चार चोर और 18 गाड़ियां बरामद की गई जो कि चोरी की हैं.

अधिक पढ़ें ...

जमुई. जमुई पुलिस ने छापेमारी कर एक ऐसे गिरोह का उद्भेदन किया है जो दूसरे राज्य से बाइक चोरी कर बेचने का काम करता था. जिले के सोनो थाना इलाके में हुई इस कार्रवाई के दौरान अलग-अलग जगहों पर छापेमारी करते हुए चोरी की 18 बाइक को बरामद किया गया है. इस दौरान पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार भी किया है, जबकि 14 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. सोनो पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एसपी के निर्देश से यह बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने जानकारी दी है कि यह गिरोह दूसरी जगह से बाइक की चोरी कर उसे लाकर सोनो इलाके में बेचता था.

दरअसल बीते गुरुवार को एसपी को गुप्त सूचना मिली थी कि सोनो थाना इलाके के सलैया गांव के रहने वाले एक शख्स धर्मेंद्र साव ने अपने घर चोरी की तीन बाइक बेचने के लिए रखी है. सूचना मिलने के बाद एसपी ने टीम को गठित किया और फिर छापेमारी के लिए निर्देश दिया. सोनो थाना पुलिस के साथ टीम ने छापेमारी करते हुए धर्मेंद्र साव के साथ उसके सहयोगी प्रवीण कुमार को घर से गिरफ्तार करते हुए चोरी की तीन बाइक बरामद कर ली. गिरफ्तारी के बाद पूछताछ कर पुलिस ने आगे कार्रवाई जारी रखी और फिर सलैया गांव से चोरी की 10 बाइक बरामद की. छापेमारी जारी रखते हुए लहथरा गांव से भी पुलिस ने चोरी की दो बाइक, तेतरिया गांव से दो और गधवारा गांव से एक बाइक के बाद बड़कीटांड़ गांव के मोहम्मद जाबिर के घर से चोरी की तीन बाइक के साथ कुल 18 बाइक बरामद कर ली.

सभी 18 बाइक झारखंड और बिहार के अलग-अलग जगहों से इस गिरोह के द्वारा चोरी की गई थी. पुलिस ने इस छापेमारी अभियान के दौरान अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह के मुख्य सरगना धर्मेंद्र साव के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इस कार्रवाई में कुल 14 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. गिरोह का उद्भेदन करते हुए जमुई एसपी शौर्य सुमन ने बताया कि यह लोग दूसरे राज्यों के साथ-साथ बिहार के जिलों में बाइक चोरी कर सोनो इलाके में ही बेचा करते थे. सूचना के आधार पुलिस ने यह कार्रवाई की है.

Tags: Bihar News, Bike Thief Gang Revealed, Jamui news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर