इधर दफ्तर में बैठे थे साहब उधर शराब-मटन पार्टी करते रंगे हाथों पकड़ लिए गए मुलाजिम
Jamui News in Hindi

इधर दफ्तर में बैठे थे साहब उधर शराब-मटन पार्टी करते रंगे हाथों पकड़ लिए गए मुलाजिम
जमुई पुलिस की गिरफ्तर में शराब पीते पकड़े गए कर्मचारी

जमुई एसडीपीओ रामपुकार सिंह ने बताया कि खनन विभाग कार्यालय के ठीक सामने शराब पार्टी चलने की सूचना मिली थी जिसके बाद यह कार्रवाई की गई है. गिरफ्तार लोगों के विरुद्ध केस दर्ज करते हुए उन्हें जेल भेजने की तैयारी पुलिस कर रही है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
जमुई. जमुई पुलिस ने शहर के महिसौरी मोहल्ले में कार्रवाई करते हुए खनन विभाग के तीन कर्मियों को शराब पार्टी (Wine Party) करते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है. खनन विभाग कार्यालय के ठीक सामने एक लॉज में चल रही इस शराब पार्टी के दौरान पुलिस की कार्रवाई में तीन शख्स गिरफ्तार किए गए हैं. पुलिस ने मौके से विदेशी शराब और बीयर से भरी कई बोतलों को भी बरामद किया है. जानकारी के अनुसार खनन विभाग में कार्यरत एक कर्मी की शादी की सालगिरह की पार्टी चल रही थी जहां शराब और मटन का पार्टी रखी गई थी.

शादी की सालगिरह के मौके पर हो रही थी पार्टी

गिरफ्तार शख्स का नाम उदय कुमार, श्रीकांत यादव और महेश साव बताया गया है. पुलिस के मुताबिक महेश साव खनन विभाग के कार्यालय में चपरासी है, जबकि श्रीकांत यादव माइनिंग ऑफिसर का चालक और उदय कुमार खनन विभाग में कंप्यूटर ऑपरेटर है. जिस समय पुलिस कार्रवाई कर रही थी जिला खनन पदाधिकारी अपने कार्यालय में ही मौजूद थे और उनके कार्यालय के ठीक सामने एक लॉज में ही कर्मी शराब पार्टी कर रहे थे. जमुई जिला का खनन विभाग का कार्यालय राजद नेता के एक मकान में स्थित है, जिसके ठीक सामने स्थित लॉज में पुलिस ने कार्रवाई की है वो भी उसी राजद नेता का है.



पुलिस ने भेजा जेल



इस कार्रवाई को लेकर जिला खनन पदाधिकारी अनिल कुमार ने बताया कि जिन कर्मियों की गिरफ्तारी हुई है उनके बारे में वो नहीं जानते. जमुई एसडीपीओ रामपुकार सिंह ने बताया कि खनन विभाग कार्यालय के ठीक सामने शराब पार्टी चलने की सूचना मिली थी जिसके बाद यह कार्रवाई की गई है. गिरफ्तार लोगों के विरुद्ध केस दर्ज करते हुए उन्हें जेल भेजने की तैयारी पुलिस कर रही है.
First published: June 1, 2020, 12:47 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading