Home /News /bihar /

जमुई: बेंगलुरु में होटल व्यवसायी के घर से चोरी 1 करोड़ के गहने और कैश बरामद, आरोपी नौकर फरार

जमुई: बेंगलुरु में होटल व्यवसायी के घर से चोरी 1 करोड़ के गहने और कैश बरामद, आरोपी नौकर फरार

जमुई पुलिस ने आरोपी विकास दास के घर से बरामद चोरी के गहने और अन्य सामान को मीडिया को दिखाया

जमुई पुलिस ने आरोपी विकास दास के घर से बरामद चोरी के गहने और अन्य सामान को मीडिया को दिखाया

Bihar News: कर्नाटक पुलिस की सूचना पर जमुई पुलिस ने बरहट थाना क्षेत्र के जवातरी गांव में विकास दास के घर पर छापेमारी कर चोरी का सामान बरामद किया है. पुलिस को यहां से लगभग ढाई किलो के सोने के गहनों के अलावा चांदी एवं हीरे की जूलरी मिली. इसके अलावा चांदी के दर्जनों सिक्के और यहां छिपाकर रखे गये 4.80 लाख रुपये भी बरामद किया गया है. हालांकि पुलिस की कार्रवाई की भनक लगते ही घर के सभी सदस्य फरार हो गये

अधिक पढ़ें ...

जमुई. कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू सिटी (Bengaluru City) में एक होटल व्यवसायी के घर से एक करोड़ से अधिक राशि के सोने और चांदी के गहने और कैश चोरी मामले में जमुई पुलिस (Jamui Police) ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने बरहट थाना क्षेत्र के जवातरी गांव में एक घर पर छापेमारी कर चोरी का सामान बरामद किया है. पुलिस को घर से लगभग ढाई किलो के सोने के गहनों (Gold Ornament) के अलावा चांदी एवं हीरे की जूलरी मिली. इसके अलावा चांदी के दर्जनों सिक्के (Silver Coin) और यहां छिपाकर रखे गये 4.80 लाख रुपये भी बरामद किया गया है. हालांकि पुलिस की कार्रवाई की भनक लगते ही घर के सभी सदस्य फरार हो गये.

मिली जानकारी के मुताबिक बीते 15 अक्टूबर की रात को बेंगलुरू के विधानसभा थाना क्षेत्र स्थित एक होटल व्यवसायी के घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था. इसमें चोरों ने सोने-चादी के गहने और नकद राशि पर हाथ साफ किया था. इस मामले में होटल कारोबारी द्वारा स्थानीय थाने में प्राथमिकी (एफआईआर) दर्ज करवाई गई थी. पुलिस को तफ्तीश में पता चला कि होटल व्यवसायी के यहां काम करने वाले उनके घरेलू नौकर विकास दास ने चोरी की है. विकास दास बिहार के जमुई जिले के जवातरी गांव का रहने वाला है. कर्नाटक पुलिस ने जमुई पुलिस को संपर्क कर उन्हें इसकी जानकारी दी थी जिसके बाद पुलिस ने जवातारी गांव में आरोपी विकास दास के घर पर छापा मारा और चोरी का माल बरामद किया.

इस संबंध में जमुई के पुलिस अधीक्षक (एसपी) प्रमोद कुमार मंडल ने बताया कि बेंगलुरु सिटी में एक होटल व्यवसायी के घर चोरी हुआ था. उनके यहां घरेलू कामकाज करने वाले विकास दास के घर से चोरी के गहने और लाखों रुपये बरामद किया गया है. फिलहाल वो और उसके परिवार के सदस्य फरार हैं. इनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम को लगाया गया है.

Tags: Crime News, Jamui news, Jewelry Theft, Looting and robbery

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर