Home /News /bihar /

जमुई: खेत में धान का पटवन करने गए दो भाई हाई वोल्टेज तार के चपेट में आए, मौके पर मौत

जमुई: खेत में धान का पटवन करने गए दो भाई हाई वोल्टेज तार के चपेट में आए, मौके पर मौत

दोनों चचेरे भाइयों की करंट लगने से मौत होने के बाद उनके परिवार में कोहराम मच गया है

दोनों चचेरे भाइयों की करंट लगने से मौत होने के बाद उनके परिवार में कोहराम मच गया है

Bihar News: रिश्ते में चचेरे भाई 55 वर्षीय बुल्लू सिंह और 43 वर्षीय पलाश सिंह एक साथ धान के फसल के पटवन और खाद डालने के लिए खेत पर गए थे. यहां वो खेत में गिरे 11 हजार वोल्ट के बिजली के तार के चपेट में आ गए और उनकी वहीं मौत हो गई

जमुई. बिहार के जमुई (Jamui) जिले में बिजली की तार की चपेट में आने से दो चचेरे भाइयों की मौत हो गई. घटना नगर थाना क्षेत्र के लखापुर गांव की है. मिली जानकारी के मुताबिक यह दोनों लोग एक साथ धान के फसल के पटवन और खाद डालने के लिए खेत पर गए थे जहां वो खेत में गिरे 11 हजार वोल्ट के बिजली के तार के चपेट (Electrocution) में आ गए. मृतकों के नाम 55 वर्षीय बुल्लू सिंह और 43 वर्षीय पलाश सिंह है. यह दोनों रिश्ते में चचेरे भाई हैं.

दरअसल इन दोनों लोगों को यह अंदाजा नहीं था कि उनके खेत के बीचों-बीच हाई वोल्टेज तार गिरा पड़ा है, जिसमें करंट प्रवाहित हो रहा है. बताया जा रहा है कि पहले बुल्लू सिंह करंट की चपेट में आए. यह देख छोटा भाई पलाश उन्हें छुड़ाने के लिए गया लेकिन वो भी इसकी चपेट में आ गया और दोनों की मौत मौके पर ही हो गई. मृतक दोनों लोग बहुत गरीब परिवार से आते हैं जिनका मुख्य पेशा खेती है. मृतक बुल्लू सिंह के तीन बच्चे है. जिसमें दो छोटे-छोटे हैं. रिश्ते में चचेरे भाई दोनों लोग एक साथ मिलकर खेती का काम करते थे, इस दुखद घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है.

घटना की सूचना मिलने पर नगर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों लोगों के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. नगर थाना देते चंदन कुमार ने बताया कि इस मामले में यूडी केस दर्ज किया गया है.

Tags: Electricity, Jamui news, Lightning

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर