पप्पू यादव बोले- मीरा कुमार, चिराग या जीतन राम मांझी बनें बिहार का CM कैंडिडेट, मैं दूंगा समर्थन
Jamui News in Hindi

पप्पू यादव बोले- मीरा कुमार, चिराग या जीतन राम मांझी बनें बिहार का CM कैंडिडेट, मैं दूंगा समर्थन
बिहार के जमुई में पार्टी कार्यक्रम को संबोधित करते पप्पू यादव

बिहार के जमुई में पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पप्पू यादव ने 30 साल बनाम 3 साल का नारा दिया और कहा कि इस चुनाव में पार्टी को पूरी मजबूती के साथ लड़ना है.

  • Share this:
जमुई. जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने बिहार में एक बार फिर से दलित सीएम का राग अलापा है. बिहार विधानसभा 2020 में सीएम का चेहरा के बारे में बताते हुए पप्पू यादव ने कहा कि मेरा मानना है कि इस बार सीएम (Bihar CM) कोई दलित बने जिसके लिए वो चाहे जीतन राम मांझी हो या फिर मीरा कुमार (Meira Kumar) या फिर चिराग पासवान दलित सीएम के नाम पर जन अधिकार पार्टी और वो खुद हर तरफ से उनका समर्थन रहेगा.

जमुई में पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पप्पू ने नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. पप्पू यादव ने कहा कि नीतीश कुमार दलित विरोधी राजनीति करते हैं.  30 साल बनाम 3 साल का नारा देते हुए पप्पू यादव ने लोगों से अपील किया कि वो एक बार उन्हें मौका दें ताकि वह बिहार की सूरत बदल सकें. बिहार के विकास में पर्यटन के क्षेत्र में असीम संभावना और कृषि आधारित रोजगार को बढ़ावा देने की बात करते हुए पप्पू यादव ने कहा है कि अगर उनकी सरकार बनती है तो शिक्षक चाहे जो हो वित्त रहित शिक्षक भी 3 महीने के अंदर नियमित होंगे.

महागठबंधन के बारे में बताते हुए पप्पू यादव ने कहा कि फिलहाल महागठबंधन अब नहीं है एक ही पार्टी का सबकुछ चलना कोई गठबंधन नहीं कहा जाता उसी तरह अब एनडीए भी नही रहा. पप्पू यादव ने कहा कि अगर चिराग पासवान ढुलमुल रवैया छोड़कर अपना स्टैंड क्लियर करते हैं और सीएम पद के लिए सामने आते हैं और फिर कांग्रेस पार्टी का नेतृत्व अगर राहुल गांधी संभालते हैं तो जन अधिकार पार्टी उनके साथ खुलकर हर तरफ से रहेगी.



30 साल बनाम 3 साल का नारा देते हुए पप्पू यादव ने कहा कि 15 साल लालू प्रसाद यादव का परिवार और 15 साल नीतीश कुमार बिहार में शासन कर चुके हैं. इन 30 साल में बिहार बहुत पीछे चला गया है, बिहार के लोगों से पप्पू यादव ने अपील है कि वो उन्हें इस बार 3 साल का मौका दें वे बिहार को बदल कर रख देंगे. कोरोना को लेकर पप्पू यादव ने सरकार पर गलत जांच रिपोर्ट का आंकड़ा पेश करने का आरोप लगाया.
पूर्व सांसद ने जमुई शहर में अपनी पार्टी जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. पप्पू ने कार्यकर्ता सम्मेलन में जिले भर से आए सैकड़ों की संख्या में मौजूद कार्यकर्ताओं और नेताओं को विधानसभा चुनाव में मजबूती के साथ अपनी भागीदारी निश्चित करने का निर्देश दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज