Home /News /bihar /

knife and injury marks in private part of 14 year old boy brvj

जमुई: लड़के के प्राइवेट पार्ट में चाकू मारने व चोट के निशान, पेड़ से लटका मिला शव

जमुई: 14 साल के लड़के का पेड़ से लटका शव मिलने के बाद जुटी ग्रामीणों की भीड़.

जमुई: 14 साल के लड़के का पेड़ से लटका शव मिलने के बाद जुटी ग्रामीणों की भीड़.

Jamui News: लड़के के प्राइवेट पार्ट में चाकू से हमला करने व चोट के निशान मिले हैं, इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि अज्ञात बदमाशों ने लड़के की हत्या कर उसे पेड़ से लटका दिया होगा. इस घटना की जानकारी मिलने के बाद झाझा थाना पुलिस मौके पर पहुंची जहां से शव को कब्जे में ले लिया.

अधिक पढ़ें ...

जमुई. झाझा थाना इलाके के धोबियाकुरा गांव के पास जंगल के एक पेड़ से लटके 14 साल के लड़के का शव बरामद होने से सनसनी फैल गई. मृत लड़के का नाम समीर अंसारी है जो बुधवार के दिन 4 बजे से लापता था. बताया जा रहा है कि घर से शौच जाने के लिए कह कर निकला लड़का जब घर नहीं लौटा तो परिवारवालों ने कई जगहों पर ढूंढा, लेकिन कहीं पता नहीं चला. गुरुवार की सुबह जब एक बार फिर ग्रामीण पर परिजनों ने लापता लड़के की तलाश शुरू की तब गांव के पास जंगल के एक पेड़ से रस्सी के सहारे लटका शव मिला.

लड़के के प्राइवेट पार्ट में चाकू से हमले का चोट के निशान मिले हैं, इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि अज्ञात बदमाशों ने लड़के की हत्या कर उसे पेड़ से लटका दिया होगा. इस घटना की जानकारी मिलने के बाद झाझा थाना पुलिस मौके पर पहुंची जहां से शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा. पुलिस फिलहाल मामले की छानबीन शुरू कर चुकी है.

लड़के के परिवारवालों का कहना है कि उसके पिता नौशाद ने बुधवार के दिन में अपने किराना के दुकान पर बुलाए थे, लड़के ने बताया था कि वह कुछ देर के बाद वहां आ रहा है. लेकिन, शौच करने गया लड़का समीर अंसारी घर नहीं लौटा, तब परिवारवालों ने उसकी खूब तलाश की. लेकिन, देर रात तक उसका पता नहीं चल सका था. शव मिलने के बाद लड़के के परिवारवालों का रो -रो कर बुरा हाल है.

धोबिया पूरा गांव से सटे जंगल में जिस जगह पर पेड़ से लटका हुआ शव बरामद हुआ वहां अक्सर असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगता है, जिससे आसपास के लोग भी परेशान रहते हैं. लड़के के पिता नौशाद का कहना है कि उनके बेटे को क्यों और किसने मारा कुछ नहीं पता.

इस मामले में झाझा एसडीपीओ रविशंकर प्रसाद ने बताया कि 14 साल का लड़का बुधवार के दिन से लापता था जिसका शव पेड़ से लटका मिला है, पुलिस के आने के पहले ग्रामीणों ने लड़के के डेड बॉडी को पेड़ से उतार दिया था. फिलहाल इसे हत्या मानते हुए कारण और किसके द्वारा अंजाम दिया गया इसकी तफ्तीश पुलिस कर रही है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Jamui news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर