होम /न्यूज /बिहार /

'बिना रिश्वत कुछ होता है क्या?', दस्तखत के लिए महिलाकर्मी ने मांगे पैसे, VIDEO वायरल

'बिना रिश्वत कुछ होता है क्या?', दस्तखत के लिए महिलाकर्मी ने मांगे पैसे, VIDEO वायरल

बिहार के जमुई में एक महिला कर्मी ने दस्तखत के लिए रिश्वत की मांग की

बिहार के जमुई में एक महिला कर्मी ने दस्तखत के लिए रिश्वत की मांग की

Jamui Viral Video: बिहार के जमुई स्थित ग्राम कचहरी की सचिव का रिश्वत मांगने का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद जमुई के उप विकास आयुक्त ने जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है. वंशावली वाले कागज पर सिग्नेचर करने के एवज में इस महिला ने रिश्वत की मांग की थी.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

ग्राम कचहरी के सचिव का रिश्वत मांगने का वीडियो जमुई में वायरल हो रहा है.
वीडियो वायरल होने के बाद उप विकास आयुक्त ने जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है.
महिला कर्मी ने वंशावली वाले कागज पर सिग्नेचर करने के एवज में रिश्वत की मांग की थी

जमुई. बिहार में भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार कार्रवाई हो रही है. कई लोगो की संपत्ति तक जब्त हो गई, लोग जेल भेजे जा रहे हैं लेकिन किस तरह रिश्वतखोरी जड़ जमाए हुए हुए है इसकी पोल एक बार जमुई में खुलते दिख रही है. यहां पंचायत स्तर पर ग्रामीणों को न्याय दिलाने के लिए ग्राम कचहरी को स्थापित किया गया है जहां से रिश्वत मांगने का मामला सामने आया है, वो भी वायरल वीडियो के रूप में. किस तरह आवेदन पर सिग्नेचर करने के एवज में रिश्वत की मांग की जा रही है वह भी मात्र दो सौ रुपये.

जमुई जिले के लक्ष्मीपुर प्रखंड के इस मामले में घूस मांगने वाली एक महिला कर्मी है. गौरा पंचायत के ग्राम कचहरी की न्याय सचिव अनुराधा कुमारी का घूस मांगने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में साफ दिख रहा है कि ग्राम कचहरी के सचिव के कागज पर हस्ताक्षर करने के लिए दो सौ रुपया रिश्वत मांग रही है. वीडियो में एक युवक वंशावली बनवाने के लिए ग्राम कचहरी के सचिव के पास गया तो खुलेआम खर्चा के नाम पर दो सौ रुपया मांगा गया.

रिश्वतखोरी का वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में साफ सुनाई दे रहा है कि महिला जो कि ग्राम कचहरी की सचिव है वह यह भी कह रही है रिश्वत कहां नही लग रहा है, सचिव यहां तक सिस्टम पर ही रिश्वतखोरी का आरोप लगा रही है. इस वीडियो में युवक यह भी कह रहा है कि आपको तो मानदेय भी मिलता है फिर भी रिश्वत क्यों. इंटरनेट के माध्यम से तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो के मामले में डीडीसी शशि शेखर चौधरी ने बताया कि यह मामला उनके संज्ञान में आया है, जांच कर कार्रवाई की जाएगी।.

Tags: Bihar News, Jamui news, Viral video

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर