Home /News /bihar /

Liquor Ban: नए साल पर जमुई आए 7 पर्यटक शराब पार्टी करते गिफ्तार, 4 बोतल विदेशी शराब बरामद

Liquor Ban: नए साल पर जमुई आए 7 पर्यटक शराब पार्टी करते गिफ्तार, 4 बोतल विदेशी शराब बरामद

जमुई पुलिस ने पश्चिम बंगाल के बर्धमान से सिमुलतला नए साल पर मौज-मस्ती करने आए 7 लोगों को शराब पार्टी करते हुए गिरफ्तार किया है (न्यूज़ 18 ग्राफिक्स)

जमुई पुलिस ने पश्चिम बंगाल के बर्धमान से सिमुलतला नए साल पर मौज-मस्ती करने आए 7 लोगों को शराब पार्टी करते हुए गिरफ्तार किया है (न्यूज़ 18 ग्राफिक्स)

Bihar News: जमुई पुलिस के मुताबिक पश्चिम बंगाल के बर्धमान से नया साल मनाने सिमुलतला आए सात पर्यटकों को शराब पार्टी करने पर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. पुलिस ने मौके से चार बोतल विदेशी शराब भी बरामद किया है. जब्त की गई विदेशी शराब को यह लोग पश्चिम बंगाल से अपने साथ लेकर सिमुलतला आए थे

अधिक पढ़ें ...

जमुई. बिहार में लागू शराबबंदी कानून (Liquor Ban In Bihar) का कड़ाई से पालन करते हुए जमुई (Jamui) जिला पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने नए साल (New Year 2022) पर सिमुलतला घूमने आए सात पर्यटकों को शराब पार्टी (Liquor Party) करते हुए गिरफ्तार किया है. इसके अलावा, खैरा थाना क्षेत्र में भी एक उपमुखिया को शराब पीने के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. बताया जा रहा है कि पड़ोसी राज्य पश्चिम बंगाल (West Bengal) के बर्धमान से यहां मौज-मस्ती करने आए सात युवकों को शराब पार्टी करने पर जेल की हवा खानी पड़ी है. पुलिस ने इनके पास से चार बोतल विदेशी शराब (Foreign Made Liquor) भी बरामद किया है. जब्त की गई विदेशी शराब को यह लोग पश्चिम बंगाल से अपने साथ लेकर सिमुलतला आए थे.

मिली जानकारी के मुताबिक सिमुलतला आए यह सभी पर्यटक यहां एक कोठी में रूके हुए थे, यहां वो सब शराब पार्टी कर रहे थे. इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने छापेमारी कर सभी सातों लोगों को गिरफ्तार कर लिया. मेडिकल जांच में पांच युवक शराब के नशे में धुत पाए गए. पुलिस ने सभी युवकों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. गिरफ्तार पर्यटकों के नाम अभिजीत पाल, स्वपन डे, सुशांत दत्ता, चंचल मल्लिक, सुशांत मंडल, शिवनाथ सरकार और शुभक्रांति विश्वास है.

सिमुलतला थाना अध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि जिस मुकुंद कानन कोठी में बंगाल से आए युवक ठहरे हुए थे. यहां जब छापेमारी की गई तो वो सब शराब पार्टी करते हुए मिले. पुलिस ने मौके से चार बोतल विदेशी शराब भी बरामद किया है.

शराब के नशे में धुत उपमुखिया उपेंद्र यादव गिरफ्तार 

वहीं, एक अन्य घटना में जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र के रायपुरा पंचायत के उपमुखिया उपेंद्र यादव को पुलिस ने नशे के हालत में गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी उपमुखिया उपेंद्र यादव ने बीते 29 दिसंबर को खैरा प्रखंड कार्यालय में प्रखंड विकास पदाधिकारी के समक्ष (सामने) रायपुरा पंचायत के मुखिया के साथ शराबबंदी को लेकर शपथ लिया था, जिसमें उन्होंने शराब न पीने, और न ही किसी को पीने देने की कसम खाई थी. लेकिन इसके ठीक ग्यारहवें दिन उपमुखिया उपेंद्र यादव शराब के नशे में धुत हो कर हंगामा कर रहे थे.

मद्य निषेध विभाग, पटना की सूचना पर खैरा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उपमुखिया उपेंद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने मेडिकल जांच करवाने के बाद उनको न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

Tags: Bihar News in hindi, Crime News, Jamui news, Liquor Ban

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर