Home /News /bihar /

जमुई: लिव-इन में प्रेमी के साथ रह रही युवती का मिला शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

जमुई: लिव-इन में प्रेमी के साथ रह रही युवती का मिला शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

मृतक युवती गुड़िया बेसरा बिना शादी किए पिछले चार साल से अपने प्रेमी बबलू टुड्डू के घर में रह रही थी

मृतक युवती गुड़िया बेसरा बिना शादी किए पिछले चार साल से अपने प्रेमी बबलू टुड्डू के घर में रह रही थी

Bihar News: युवती बगैर शादी किये लिव-इन रिलेशनशिप में चार साल से अपने प्रेमी बबलू टुड्डू के घर में रह रही थी. मंगलवार को युवती का शव मिला जबकि मौके से प्रेमी और उसके परिवार वाले फरार हैं. युवती के पिता और अन्य परिजनों ने उन्होंने प्रेमी और उसके घरवालों पर अपनी बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया है

अधिक पढ़ें ...

जमुई. बिहार के जमुई (Jamui) जिले में अपने प्रेमी के यहां लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई है. घटना चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र के एक गांव की है. युवती बगैर शादी किये लिव-इन रिलेशनशिप (Live-In Relationship) में चार साल से अपने प्रेमी के घर में रह रही थी. मंगलवार को यहां युवती का शव मिला जबकि मौके से प्रेमी और उसके परिवार वाले फरार हैं. इसकी सूचना मिलने पर मृतका के परिजन वहां पहुंचे. उन्होंने प्रेमी और उसके घरवालों पर अपनी बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया है. मृतक युवती की पहचान 22 वर्षीय गुड़िया बेसरा के रूप में हुई है. वो झारखंड के गिरिडीह (Giridih) जिले के भेलवाघाटी की रहने वाली थी.

मिली जानकारी के मुताबिक गुड़िया का पिछले कई वर्षों से बबलू टुड्डू नाम के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. वो बिना शादी किए चार साल से अपने प्रेमी के घर पर उसकी पत्नी के रुप में रह रही थी. गुड़िया के पिता मुंशी बेसरा का कहना है कि मेरी बेटी और बबलू टुड्डू के बीच बीते कई साल से प्रेम-प्रसंग था, जिस कारण वो दोनों एक साथ रहने के लिए राजी हो गए थे. हमारे परिवार और समाज के लोगों ने दोनों को शादी कर लेने के लिए कहा. लेकिन उन्होंने इससे इनकार कर दिया. उन्होंने बताया कि तीन महीने पहले मोटरसाइकिल खरीदने के लिए बबलू टुड्डू के द्वारा पैसे मांगे गए थे. तब मैंने कहा था कि जब शादी ही नहीं की है तो पैसे क्यों दें. मंगलवार की सुबह हमें सूचना मिली की गुड़िया ने आत्महत्या कर ली है. लेकिन यह गलत है, मेरी बेटी की हत्या हुई है.

परिवारवालों ने प्रेमी पर लगाया युवती की हत्या का आरोप

वहीं, मृतका की भाभी कोई मराठी ने भी आरोप लगाया कि उसकी हत्या हुई है. उन्होंने कहा कि मेरी ननद बताती थी कि उसका प्रेमी उसको अक्सर मारता-पीटता है, और एक साल से उसे पसंद नहीं कर रहा है. पति के रूप में रहने वाला बबलू ने ही गुड़िया की गला दबाकर हत्या की है.

इस संबंध में चंद्रमंडीह थाना अध्यक्ष ब्रज भूषण सिंह ने कहा है कि युवती के परिवारवालों ने उसके प्रेमी बबलू टुड्डू पर उसकी हत्या का आरोप लगाते हुए आवेदन दिया है. पुलिस मामला दर्ज कर हत्या और आत्महत्या दोनों बिंदुओं पर जांच कर रही है. फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी है. उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो सकेगा.

Tags: Bihar News in hindi, Crime News, Girlfriend Murder, Live in Relationship

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर