• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Bihar: रिक्शे पर लाउडस्पीकर लगाकर खोली शराबबंदी की पोल, बोला- 'हर जगह मिल रही शराब'

Bihar: रिक्शे पर लाउडस्पीकर लगाकर खोली शराबबंदी की पोल, बोला- 'हर जगह मिल रही शराब'

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने शराबबंदी पर बोलने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

Jamui News: बिहार के जमुई (Jamui) में शराब के नशे में एक शख्स ने शराबबंदी (Liquor Ban in Bihar) को पोल खोलकर रख दी. पूरी घटना का वीडियो वायरल होन के बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया.

  • Share this:
जमुई. बिहार की नीतीश सरकार के शराबबंदी (Liquor Ban in Bihar) की पोल एक शख्स ने खोल दी. जमुई शहर के पुरानी बाजार से सटे नगर थाना के ठीक करीब सब्जी मंडी में एक शख्स शराब के नशे में रिक्शा पर बैठकर माइकिंग करते हुए शराबबंदी की पोल खोलते नजर आया. शराब के नशे में धुत यह शख्स पुलिस पदाधिकारी पर आरोप लगा रहा था कि शहर में शराब सब जगह बिक रहा है और कोई कार्रवाई नहीं हो रही है. बाद में जब पुलिस को इस शख्स का वायरल वीडियो (Viral Video) मिला तो कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया. दरअसल, नगर थाना से मात्र कुछ ही मीटर की दूरी पर शराब के नशे में धुत इस शख्स ने खुद का नाम एमकेवाई बताया. हालांकि कुछ लोगों का कहना था कि उसका नाम नरेश यादव है.



सब्जी मंडी वाले रोड में यह शख्स रिक्शा पर लाउडस्पीकर लगाकर माइकिंग कर रहा था और वह बता रहा था कि शराबबंदी यहां नहीं है. यहां हर जगह शराब मिल रहा है. जब उसे स्थानीय लोगों ने पूछा कि तुमने खुद शराब पी रखी है, तो उसने बताया यहां उसे शराब मिला तभी वह पिया है. वह हर दिन शराब पीता है क्योंकि उसे शराब मिलता है. उसने कहा,'जब बिक रहा है तभी न शराब पी रहा हू'.

वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस

माइकिंग करते हुए यह शख्स पुलिस अधिकारियों पर भी आरोप लगा रहा था कि पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. यहां नशा करने वाला सभी सामान बिक रहा है. नशे में धुत इस शख्स का काफी देर तक माइकिंग करना और शराबबंदी को धता बताते हुए हंगामा करना के मामले में उस समय पुलिस कुछ कार्रवाई भी नहीं कर सकी. स्थानीय लोगों के हस्तक्षेप के बाद ही वह शख्स सब्जी मंडी से चला गया. बताया जाता है कि इस शख्स का नाम रतन कुमार है और वह शराब के नशे में हमेशा धुत रहता है. इस पूरे मामले का वीडियो जब वायरल हुआ तब पुलिस हरकत में आई और शख्स को गिरफ्तार किया गया.

मामले में नगर थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने बताया कि पुलिस को सोशल मीडिया के माध्यम से शराबबंदी को लेकर माइकिंग करने की जानकारी मिली. तब उस शख्स को गिरफ्तार किया गया. मेडिकल टेस्ट में वह शख्स शराब के नशे में पाया गया. शराबबंदी कानून की सुसंगत धारा के साथ प्राथमिकी दर्ज कर उसे जेल भेजा गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज