Home /News /bihar /

जमुई: ऑटो ड्राइवर का उसके ही ऑटो में मिला शव, 16 साल पहले मुस्लिम महिला से की थी लव मैरिज

जमुई: ऑटो ड्राइवर का उसके ही ऑटो में मिला शव, 16 साल पहले मुस्लिम महिला से की थी लव मैरिज

मृतक ऑटो चालक पवन सिंह उर्फ राजा अंसारी का शव संदिग्ध हालत में उसके ही ऑटो की पिछली सीट पर पड़ा मिला

मृतक ऑटो चालक पवन सिंह उर्फ राजा अंसारी का शव संदिग्ध हालत में उसके ही ऑटो की पिछली सीट पर पड़ा मिला

Bihar News: मृतक ऑटो चालक पवन सिंह उर्फ राजा अंसारी अपने ससुराल में रहता था. रविवार सुबह घर के बाहर खड़े उसके ऑटो की पिछली सीट पर उसका शव पड़ा मिला. मृतक के घरवाले जहां उसकी मौत का कारण करंट लगना बता रहे हैं. वहीं, उसकी पत्नी सबीना खातून का आरोप है कि जमीन के लालच में उसकी पति की हत्या की गई है

अधिक पढ़ें ...

जमुई. बिहार के जमुई (Jamui) जिले में एक ऑटो ड्राइवर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. सोमवार को उसका शव घर के बाहर खड़े उसके ऑटो में मिलने से सनसनी फैल गई. घटना खैरा थाना क्षेत्र के देवलाटांड गांव की है. मृतक ने 16 साल पहले एक मुस्लिम महिला (Muslim Woman) सबीना खातून से शादी करने के बाद अपना धर्म परिवर्तन (Religious Conversion) कर लिया था. मृतक के घरवाले जहां उसकी मौत का कारण करंट लगना बता रहे हैं. वहीं, उसकी पत्नी का आरोप है कि जमीन के लालच में उसकी पति की हत्या (Murder) की गई है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मृतक के ससुराल पहुंची और उसे शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक जमुई के उझंडी के रहने वाले पवन सिंह ने वर्ष 2005 में सबीना खातून से लव मैरिज की थी. जिसके बाद उसने धर्म परिवर्तन करते हुए अपना नाम राजा अंसारी रख लिया था. उसके दो बच्चे हैं और वो अपने ससुराल में रह कर ऑटो चला कर गुजर-बसर करता था. बताया जा रहा है कि शनिवार की सुबह पवन सिंह उर्फ राजा अंसारी अपना ऑटो लेकर जमुई के लिए निकला था लेकिन देर शाम तक नहीं पहुंचा. उसने अपनी पत्नी से कहा था कि वो अपनी बहन के यहां रुक गया है. ससुरालवालों का कहना है कि मृतक की बहन ने बताया था कि उसके पति को करंट लग गया है और वो लोग उसे लेकर देवला टांड़ आ रहे हैं. लेकिन जब अगली सुबह (रविवार) देखा गया तो उनके घर के दरवाजे पर ऑटो खड़ा था और उसके पीछे वाली सीट पर राजा अंसारी का शव पड़ा हुआ था.

इस संबंध में खैरा थाना अध्यक्ष सिद्धेश्वर पासवान ने बताया कि मृतक पवन सिंह उर्फ राजा अंसारी की पत्नी ने अपनी ननद पर अपने पति की हत्या का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच के आधार पर न्याय संगत कार्रवाई करेगी.

Tags: Bihar News in hindi, Crime News, Jamui news, Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर