होम /न्यूज /बिहार /

हर रात महिला से 'मौज' करने पहुंच जाता था युवक, एक दिन पहुंचाना पड़ा अस्पताल, पढ़ें स्टोरी

हर रात महिला से 'मौज' करने पहुंच जाता था युवक, एक दिन पहुंचाना पड़ा अस्पताल, पढ़ें स्टोरी

मारे गए जोगन सिंह की फाइल फोटो.

मारे गए जोगन सिंह की फाइल फोटो.

Illicit Relationship: प्रेम प्रसंग में हत्या का यह मामला जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र का है. यहां लाठी से पीट-पीटकर 35 साल के जिस युवक की हत्या कर दी गई, उसकी पहचान जोगिन सिंह के रूप में हुई. वह खैरा इलाके के चिहुटिया गांव का रहने वाला था. जोगन सिंह खैरा के तांती टोला की एक महिला से इश्क करता था. लेकिन यह इश्क गांववालों को रास नहीं आता था. इस मुद्दे पर पड़ोसी से महिला का विवाद होता रहता था. इसी विवाद के कारण पड़ोस के कुछ लोगों ने जोगन सिंह की पीट-पीटकर हत्या कर दी.

अधिक पढ़ें ...

जमुई. अविवाहित जोगन सिंह का दिल 45 साल की महिला पर आ गया. महिला के पति की उम्र 60 के पार है. पति-पत्नी के उम्र के इस फासले के बीच जोगन सिंह ने महिला के दिल में अपनी जगह बना ली. फिर हर रात ‘मौज’ करने पहुंचने लगा महिला के घर. कई बार तो वह हफ्तों पड़ा रहता इस महिला के घर, जबकि महिला दो बालिग बेटियों की मां है. जोगन सिंह का यह ‘जुगाड़’ महिला के पड़ोसियों को पसंद नहीं आया. आए दिन इस मुद्दे पर महिला से उनकी बहस होने लगी. बुधवार देर रात पड़ोसियों से फिर महिला का झगड़ा हुआ और बीच-बचाव करने आए जोगन सिंह को पड़ोसी ने इस कदर पीटा कि उसे अस्पताल पहुंचाना पड़ा, जहां इलाज के दौरान जोगन सिंह की मौत हो गई.

प्रेम प्रसंग में हत्या का यह मामला जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र का है. यहां लाठी से पीट-पीटकर 35 साल के जिस युवक की हत्या कर दी गई, उसकी पहचान जोगिन सिंह के रूप में हुई. वह खैरा इलाके के चिहुटिया गांव का रहने वाला था. जानकारी के अनुसार, जोगन सिंह खैरा के तांती टोला की एक महिला से इश्क करता था. लेकिन यह इश्क गांववालों को रास नहीं आता था. इस मुद्दे पर पड़ोसी से महिला का विवाद होता रहता था. इसी विवाद के कारण पड़ोस के कुछ लोगों ने जोगन सिंह की पीट-पीटकर हत्या कर दी. वारदात की जानकारी के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है.

मारे गए जोगन सिंह के भाई विजय सिंह ने बताया कि जोगन सिंह और वह महिला दोनों तमिलनाडु में मजदूरी करते थे. इसी दौरान ये दोनों करीब आए. 2 साल पहले लॉकडाउन के कारण ये दोनों गांव लौटे. जिसके बाद जोगन सिंह अपना ज्यादातर समय महिला के घर पर ही बिताने लगा. परिजनों का कहना है कि जोगन सिंह लगातार कई दिनों तक घर नहीं लौटता था. उसी महिला के घर रुक जाता था.

वारदात वाले दिन के बारे में बताया गया कि उस दिन भी महिला का अपने पड़ोसी से विवाद हुआ. उसने महिला के साथ मारपीट की. इसकी जानकारी जब जोगन सिंह को हुई तो वह बीच-बचाव करने महिला के घर पहुंच गया. यहां जोगन सिंह की भी झड़प पड़ोसी से हो गई. तब पड़ोसी ने लाठी से जोगन सिंह को बुरी तरह पीट दिया. बेतरह घायल जोगन सिंह को कुछ लोगों ने अस्पताल पहुंचाया. लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में जब एक शख्स को हगिरफ्तार किया, तो उसे छुड़ाने के लिए गांववालों ने थाना का घेराव कर दिया.

मामले में एसडीपीओ राकेश कुमार ने बताया कि मृतक जोगन सिंह का एक शादीशुदा महिला के साथ संबंध था, जिसका विरोध उसके पड़ोसी करते थे. इसी बात पर विवाद हुआ और मारपीट हुई, जिसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जब उसे अस्पताल ले जाया जाया गया तो उसकी मौत हो गई. एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है, पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है.

Tags: Crime In Bihar, Illicit relationship murder, Jamui news

अगली ख़बर