Home /News /bihar /

रांची से भागलपुर जा रही वनांचल एक्सप्रेस में लूट, यात्रियों ने जान पर खेलकर दो लुटेरों को पकड़ा

रांची से भागलपुर जा रही वनांचल एक्सप्रेस में लूट, यात्रियों ने जान पर खेलकर दो लुटेरों को पकड़ा

बिहार के जमुई में वनांचल एक्सप्रेस में लूट

बिहार के जमुई में वनांचल एक्सप्रेस में लूट

पीड़ित यात्रियों के अनुसार लुटेरे 10 की संख्या में झाझा स्टेशन (Jhajha Station) पर ही ट्रेन में चढ़े थे जिनकी हाथों में तलवार और कई धारदार हथियार थे. लुटेरो ने गिद्धौर स्टेशन आते-आते लूट की घटना को शुरू कर दिया

जमुई. रांची से भागलपुर जा रही वनांचल एक्सप्रेस (Vananchal Express) को निशाना बनाते हुए बीती रात अपराधियों ने लूट (Train Loot) की घटना को अंजाम दिया है. लूट की घटना को 10 से 12 की संख्या में रहे अपराधियों ने S1 बोगी में झाझा और गिद्धौर स्टेशन के बीच अंजाम दिया. इस दौरान लुटेरों ने यात्रियों से जेवरात, नगदी और कई सामान लूट लिया. लूट करने वाले दो लुटेरों को भी यात्रियों ने पकड़ लिया जिसे बाद में रेल पुलिस (GRP) को सौंप दिया गया.

पीड़ित यात्रियों ने किया हंगामा

इस घटना से नाराज यात्रियों ने जब जमुई स्टेशन पर ट्रेन रुकी तो जीआरपी में जमकर हंगामा किया. घटना की शिकायत जमुई स्टेशन पर होने के बाद झाझा जीआरपी में मामले को दर्ज कराया जा रहा है वहीं लूट करने वाले अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए रेल पुलिस छापेमारी कर दी है. जिन दो लुटेरों को यात्रियों ने पकड़ कर रेल पुलिस को सौंपा है वो झाझा थाना इलाके के तेलियाडीह गांव के रहने वाले बताए गए हैं.

10 की संख्या में थे लुटेरे

जानकारी के अनुसार लुटेरे 10 की संख्या में झाझा स्टेशन पर ही ट्रेन में चढ़े थे जिनकी हाथों में तलवार और कई धारदार हथियार थे. लुटेरो ने गिद्धौर स्टेशन आते-आते लूट की घटना को शुरू कर दिया. जमुई स्टेशन पर जैसे ही ट्रेन रुकी लुटेरे घटना को अंजाम देने के बाद लूट के सामान लेते हुए भाग चले गए . इस दौरान भीड़ द्वारा दो लुटेरों को पकड़ लिया गया जिनके नाम गणेश दास और विष्णु देवदास बताया जा रहा है. दोनों लुटेरों के पास से तलवार और धारदार चाकू जैसे हथियार बरामद हुआ है.

जीआरपी ने दर्ज किया केस

जमुई जीआरपी थानाध्यक्ष श्रीकांत रजक ने बताया कि झाझा स्टेशन पर लुटेरे ट्रेन में चढ़े और ट्रेन के एस वन बोगी को निशाना बनाते हुए गिद्धौर स्टेशन के पास लूट की घटना को अंजाम दिया. जमुई स्टेशन पर यात्रियों के फर्द बयान के बाद झाझा जीआरपी में मामला को दर्ज कराया जा रहा है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए रेल पुलिस कार्य कर रही है.

ये भी पढ़ें- पटना से गायब हुए इंजीनियरिंग के छात्र की हत्या, कोडरमा घाटी में मिली लाश

ये भी पढ़ें- नालंदा: 24 घंटे के दौरान महिला समेत तीन को मारी गोली, दो की मौत

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Loot

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर