सांसद चिराग पासवान 'लापता', पोस्टर लगा कर लोगों ने पूछा- तुम कहां हो, कब उतारोगे माटी का कर्ज?

बिहार के जमुई में लगे सांसद चिराग पासवान के लापता होने के पोस्टर

बिहार के जमुई में लगे सांसद चिराग पासवान के लापता होने के पोस्टर

Chirag Paswan News: चिराग पासवान जमुई के सांसद हैं और आरोप है कि वे कोरोना काल (Corona period) में पिछले 5-6 महीने से जमुई की जनता से दूर हैं. सांसद पर लगे इन आरोपों का उनके प्रतिनिधि ने जवाब भी दिया है.

  • Share this:

जमुई. बिहार के जमुई संसदीय क्षेत्र में जगह-जगह सांसद चिराग पासवान के लापता होने के पोस्टर चिपके हैं. इन पोस्टरों को लगाकर पूछा गया है कि वह कहां हैं. पोस्टर और बैनर में चिराग का सुराग देने और पता बताने वाले को इनाम देने की भी बात कही गई है. चिराग जमुई सीट से सांसद हैं. जमुई शहर के कचहरी चौक पर लगभग एक दर्जन पोस्टर जनशक्ति विकास पार्टी द्वारा लगाए गए हैं. पोस्टर में कोरोना के समय सांसद के लापता होने की बात कही गई है.

इस पोस्टर में लिखा है कि 'चुनाव ही लड़ेंगे या इस कोरोना से आपदा में जमुई की माटी का कर्ज भी उतारेंगे. लापता सांसद की जानकारी किन्हीं को हो जरूर बताएं, बताने वाले को उचित इनाम दिया जाएगा.' पोस्टर बैनर लगाने वाले जनशक्ति विकास पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि ये उनकी जवाबदेही है कि वो पूछें कि सांसद कहां हैं, क्षेत्र से क्यों लापता हैं. कोरोना में यहां के सांसद कहां हैं. कोरोना से लोग परेशान हैं तो सांसद क्षेत्र में क्यों नहीं दिखाई दे रहे हैं. बीते 5-6 महीने से सांसद अपने संसदीय क्षेत्र में नहीं आए, जो दुखद है, वो इसका विरोध कर रहे हैं, न कि राजनीति.

चिराग सरकार के निर्देश के पालन कर रहेः प्रकाश

सांसद के खिलाफ पोस्टर लगने के मामले में उनके प्रतिनिधि प्रकाश भगत ने इसे राजनीति बताया है. सांसद प्रतिनिधि ने कहा कि पिछले साल जब कोरोना से लोग भयभीत थे, तब सांसद क्षेत्र में आए थे. इस बार वो खुद टाइफाइड से पीड़ित हुए थे और बीमार थे, बावजूद इसके उन्होंने ऑक्सीजन प्लांट लगाने के लिए प्रयास किया. साथ ही बिहार सरकार ने निर्देश दिया है, किसी प्रतिनिधि को क्षेत्र में नहीं घूमने देने का, जिसका पालन किया जा रहा है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज