लाइव टीवी

कन्हैया कुमार के काफिले पर फिर हमला, आक्रोशित लोगों ने फेंका अंडा-मोबिल

KC Kundan | News18 Bihar
Updated: February 10, 2020, 1:45 PM IST
कन्हैया कुमार के काफिले पर फिर हमला, आक्रोशित लोगों ने फेंका अंडा-मोबिल
जमुई में कन्हैया कुमार के काफिले पर हमला.

कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) के काफिले पर हमला जमुई के महिसौरी बस स्टैंड के पास हुआ. इस दौरान मौके पर मौजूद पत्रकारों के साथ कन्हैया के समर्थकों ने बदसलूकी की.

  • Share this:
जमुई. जेएनयू (JNU) छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और सीपीआई नेता कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) के काफिले पर एक बार फिर से हमला हुआ है. हमले की यह वारदात बिहार के जमुई (Jamui) में हुई है, जहां उनके काफिले पर आक्रोशित लोगों ने अंडा और मोबिल फेंका. कन्हैया के काफिले पर हमला जमुई के महिसौरी बस स्टैंड के पास हुआ. हंगामा और अंडे और मोबिल से हमला के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल रहा. इस दौरान कन्हैया कुमार के समर्थकों और स्थानीय लोगों में झड़प भी हुई. बाद में मौके पर मौजूद पुलिस और पदाधिकारियों ने मामला शांत कराया, जिसके बाद कन्हैया कुमार का काफिला आगे बढ़ा.

सीपीआई नेता कन्हैया कुमार रविवार को 'जन गण मन यात्रा' पर वहां पहुंचे थे. उन्‍होंने एक सभा को भी संबोधित किया था. जमुई परिसदन में रात्रि विश्राम करने के बाद कन्हैया कुमार का काफिला सोमवार को जैसे ही लखीसराय के समीप महिसौरी बस स्टैंड के पास पहुंचा, कुछ लोगों ने उनके खिलाफ नारेबाजी करते हुए हमला कर दिया. अंडे और मोबिल से हमला करने वाले युवक घटनास्थल से चले गए, लेकिन कन्हैया कुमार के समर्थकों और स्थानीय लोगों के बीच काफी नोकझोंक हुई. इस दौरान मौके पर मौजूद पत्रकारों के साथ कन्हैया के समर्थकों ने बदसलूकी भी की.

लगातार हो रहा विरोध
जमुई शहर के स्टेडियम मैदान में रविवार को भी आयोजित कन्हैया की सभा के बाद भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की थी. रविवार को जैसे ही कन्हैया कुमार की सभा समाप्त हुई और काफिला परिसदन के लिए निकला भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर कन्हैया कुमार के वाहन को रोक पर जमकर नारेबाजी की थी.

पहले भी हुए हमले
यह पहला मामला नहीं है जब कन्हैया कुमार को लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा है. इससे पहले उनके काफिले पर सुपौल में भी हमला किया गया था. बुधवार को सुपौल में जनसभा को संबोधित करने के बाद सहरसा जा रहे कन्हैया कुमार के काफिले पर यहां के मल्लिक चौक के पास कुछ लोगों ने पत्थरों से हमला किया था. इस हमले में काफिले की एक गाड़ी के ड्राइवर का सिर फट गया, जबकि कन्हैया कुमार मामूली रूप से घायल हो गए थे.

ये भी पढ़ें- पटना ब्लास्ट- बिना किसी जांच पड़ताल के ही फ्लैट में रहता था किरायेदारये भी पढ़ें- बिहार में छिनी 150 VIP लोगों की सुरक्षा, पुलिस मुख्यालय ने वापस लिए बॉडीगार्ड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमुई से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 10, 2020, 11:25 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर