लाइव टीवी

डबल मर्डर की घटना से जमुई में दहशत, मां-बेटे की पीट-पीटकर हत्या
Jamui News in Hindi

KC Kundan | News18Hindi
Updated: May 22, 2020, 2:00 PM IST
डबल मर्डर की घटना से जमुई में दहशत, मां-बेटे की पीट-पीटकर हत्या
जमुई में हुई डबल मर्डर की घटना के बाद रोते-बिलखते मृतक के परिजन

जमुई (Jamui) के एसडीपीओ रामपुकार सिंह ने बताया कि पुराने जमीनी विवाद में मारपीट करते हुए हत्या (Double Murder) की इस घटना को अंजाम दिया गया है. जिस परिवार के लोगों पर आरोप लगा है उस परिवार के भी एक शख्स की हत्या पूर्व में हुई थी

  • Share this:
जमुई. जमुई (Jamui) जिले के चंद्रदीप थाना क्षेत्र अंतर्गत छतीयनी गांव में शुक्रवार की सुबह जमीन विवाद में मां-बेटे की पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी गई. मृतकों की पहचान नगीना चौधरी एवं उसकी मां के रूप में हुई है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए जमुई भेज दिया है. भतीजे और उसके परिवार के लोगों पर ही नगीना और उसकी मां की हत्या का आरोप लगा है.

जमीनी विवाद में पहले भी हो चुकी है हत्या

बताया जाता है कि नगीना चौधरी का अपने पड़ोसी से एक साल से जमीनी विवाद चल रहा था. शुक्रवार की सुबह जमीन को लेकर पड़ोसी के लोगों से फिर उसका विवाद हो गया और देखते ही देखते विरोधी पक्ष के लोग लाठी- डंडे से लैस होकर आए और नगीना तथा उसकी मां की लाठी- डंडे से जमकर पिटाई कर दी. पिटाई के कारण बेटे नगीना चौधरी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसकी मां की मौत सदर अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई.



मामले की जांच में जुटी पुलिस



बता दें कि एक साल पूर्व चाचा की हत्या के आरोप में मृतक नगीना जेल भी गया था. घटना के बाद से सभी आरोपी फरार बताए जाते हैं. इसी जमीनी विवाद में एक साल पहले मारपीट में ही बनारसी चौधरी की हत्या हो गई थी जिसके आरोप में मृतक नगीना चौधरी जेल भी जा चुका था. जमुई के एसडीपीओ रामपुकार सिंह ने बताया कि पुराने जमीनी विवाद में मारपीट करते हुए इस घटना को अंजाम दिया गया है. जिस परिवार के लोगों पर आरोप लगा है उस परिवार के भी एक शख्स की हत्या पूर्व में हुई थी जिसमें मृतक नगिना जेल भी जा चुका था. दो लोगों की हत्या के मामले में आरोपी की गिरफ्तारी जल्द कर ली जाएगी. पुलिस ने इस केस में छापेमारी शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- तीन महीने तक युवती का रेप करता रहा दबंग, लॉकडाउन की वजह से ऐसे खुली पोल

ये भी पढ़ें- क्वारंटाइन सेंटर में रह रही महिलाओं को पहनने के लिए साड़ी के बदले थमा दी लुंगी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमुई से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 22, 2020, 1:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading