Home /News /bihar /

murder conspiracy revealed habib mian got vijay yadav killed brvj

हत्याकांड का खुलासा: हबीब मियां ने करवाई थी विजय यादव की हत्या, थाने के पास हुआ था मर्डर

जमुई एसपी शौर्य सुमन विजय यादव हत्याकांड का खुलासा करते हुए.

जमुई एसपी शौर्य सुमन विजय यादव हत्याकांड का खुलासा करते हुए.

Bihar News: बीते 21 जून की शाम 35 साल का युवक विजय यादव की हत्या गोली मार कर तब कर दी गई थी जब वह अपने घर लौट रहा था. जमुई एसपी शौर्य सुमन ने बताया कि बहुत पहले वर्णवाल हत्याकांड को लेकर पुराने रंजिश में हबीब मियां ने विजय यादव की हत्या करवायी थी.

अधिक पढ़ें ...

जमुई. बीते 21 जून को जमुई जिले के गरही थाना से मात्र सौ मीटर की दूरी पर विजय यादव नाम के युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने दो शूटर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए शूटर का नाम विजय यादव और आबिद मियां बताया गया है. इन दोनों के पास से दो देशी कट्टा, चार जिंदा कारतूस, एक मोटरसाइकिल और दो मोबाइल बरामद किया गया है. पुलिस ने यह खुलासा किया है कि इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी हबीब मियां के कहने पर सुपारी लेकर हत्या की गई थी.

मामले में जमुई एसपी शौर्य सुमन ने बताया कि बहुत पहले वर्णवाल हत्याकांड को लेकर पुराने रंजिश में हबीब मियां ने विजय यादव की हत्या करवायी थी. पुलिस ने यह भी खुलासा किया है कि फरार मुख्य आरोपी हबीब मियां और शूटर की मुलाकात जेल में ही हुई थी. इस हत्याकांड के दौरान कट्टे का वायरल फटने से एक अभियुक्त के अंगूठे में भी चोट आई थी.

दरअसल, बीते 21 जून की शाम 35 साल का युवक विजय यादव की हत्या गोली मार कर तब कर दी गई थी जब वह अपने घर लौट रहा था. तभी भरे बाजार में करही चौक पर अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग करते हुए विजय यादव के शरीर में चार गोलियां मार दी थी. मौके पर ही हुई इस मौत के बाद पुलिस की परेशानी बढ़ गई थी. स्थानीय लोग पुलिस पर अपराधियों की गिरफ्तारी का दबाव बना रहे थे.

वहीं, इस हत्याकांड में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने हथियार के साथ इन दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार इस हत्याकांड का मुख्य आरोपी हबीब मियां है जो एक पुराने हत्याकांड में जेल जाने के लिए मृतक विजय यादव को ही जिम्मेदार मानता था. पुलिस ने यह खुलासा किया है कि बीते कई साल पहले वर्णवाल हत्याकांड में हबीब मियां को जेल भेजा गया था जिसके लिए वह विजय यादव को ही जिम्मेदार मानता था.

यही कारण है कि हबीब मियां विजय यादव की हत्या करने के लिए जेल में ही गिरफ्तार अभियुक्तों के साथ साजिश रची थी। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किया गया आबिद मियां मुख्य साजिशकर्ता है. इस हत्या का लिए मुख्य आरोपी अभी भी लिया सुपारी दी थी. पुलिस इस मामले की तहकीकात में जुटी है कि इस हत्याकांड में मुख्य आरोपी ने इन अभियुक्तों को कितने रुपए की सुपारी दी थी. गिरफ्तार किए गए विजय यादव उर्फ विजो पर जमुई जिले के दो थाना में कई मामले दर्ज हैं.

गिरफ्तारी के इस मामले में पीसी करते हुए जमुई एसपी शौर्य सुमन ने बताया कि हत्याकांड में दो अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किए गए हैं. यह हत्या पुरानी रंजिश को लेकर की गई थी, मुख्य अभियुक्त हबीब मियां की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है, हत्याकांड में अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम का गठन किया गया है.

Tags: Bihar News, Jamui news, Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर